For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जैकलीन फर्नांडिस को मिली राहत, मानहानि केस मामले में अब 22 मई को होगी सुनवाई

ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के ठगी मामले में फंसी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का पीछा छुड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है।
05:07 PM Mar 25, 2023 IST | BHUP SINGH
जैकलीन फर्नांडिस को मिली राहत  मानहानि केस मामले में अब 22 मई को होगी सुनवाई

मुंबई। ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के ठगी मामले में फंसी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का पीछा छुड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है। दिल्ली की अदालत ने शनिवार को जैकलीन के खिलाफ एक्ट्रेस नोरा फतेही की उस याचिका को 22 मई तक के लिए स्थगित कर दिया, जिसमें आरोप लगाया गया था कि जैकलीन ने उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण कारणों से मानहानि के आरोप लगाए और 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली के मामले में उनके कॅरियर को बर्बाद कर दिया। जिसमें कॉमनमैन सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी है। यह मामला पटियाला हाउस कोर्ट में मेट्रोपोलियन मजिस्ट्रेट (MM) कपिल गुप्ता के समक्ष सूचीबद्ध था।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-ब्लैक ब्यूटी बन Malaika Arora ने बैकलेस ड्रेस में ढहाया कहर, यूजर बोले-‘ये हॉट नहीं अश्लील और गंदा है’

नोरा ने 13 जनवरी को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आकृति महेंद्रू की मौजूदगी में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराया। अदालत ने 19 दिसंबर, 2022 को कहा था कि शिकायतकर्ता के वकील ने गवाहों की सूची दाखिल करने के लिए कुछ समय मांगा था। चंद्रशेखर से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) भी जैकलीन से पूछताछ कर रही है। इससे पहले नोरा ईओडब्ल्यू के सामने भी पेश हुई थी। नोरा ने आरोप लगाया है कि जैकलीन ने एक एक्ट्रेस होने के बावजूद उसके खिलाफ झूठा बयान दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-KRK ने फिर कसा ‘Zwigato’के बॉक्स ऑफिस पर तंज, लिखा-‘कपिल शर्मा को तो कुत्ते भी एक्टर नहीं मानते’

याचिका में कहा गया, जैकलीन ने अनावश्यक रूप से मुझे मामले में घसीटा और बदनाम किया क्योंकि मैं भी उसी इंडस्ट्री में हूं। वह इस बात से पूरी तरह वाकिफ हैं कि किसी भी कलाकार का बिजनेस और उसका करियर पूरी तरह से उसकी इमेज पर आधारित होता है। यह स्पष्ट है कि उक्त आरोप इमेज को खराब करने के लिए लगाए गए हैं। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने अलग-अलग मॉडल्स और बॉलीवुड सेलेब्स पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए।

.