For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Shreyas Iyer की जगह ये धाकड़ बल्लेबाज बना KKR का नया कप्तान, फ्रेंचाइजी ने किया अनाउंसमेंट

10:08 AM Mar 28, 2023 IST | Mukesh Kumar
shreyas iyer की जगह ये धाकड़ बल्लेबाज बना kkr का नया कप्तान  फ्रेंचाइजी ने किया अनाउंसमेंट

IPL 2023 : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन के लिए नए कप्तान की घोषणा कर दी है। आईपीएल 2023 के लिए नीतीश राणा को केकेआर की कमान सौंपी गई है। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर अभी बैक इंजरी से जूझ रहे हैं और आईपीएल 2023 सीजन से बाहर हो सकते हैं। लेकिन KKR की फ्रेंचाइजी ने उम्मीद जताई है कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2023 में कुछ मैच खेलने की उम्मीद है। आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स को पहला मुकाबला 1 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Babar Azam को लेकर Shoaib Akhtar की भविष्यवाणी, कहा- क्रिकेट के भगवान से भी ज्यादा शतक लगाएंगे

आईपीएल 2023 के सीजन में श्रेयस अय्यर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8 करोड़ रुपए में खरीदा है। इस खिलाड़ी ने आईपीएल में अब तक 91 आईपीएल मैचों में 2181 रन बनाए हैं। उन्होंने 2016 में इंडियन प्रीमियर लीग में डेब्यू किया था। नीतीश राणा कोलकाता के अतिरिक्त मुंबई इंडियंस के लिए भी आईपीएल खेल चुके हैं। 2021 के सीजन में श्रेयस अय्यर के कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सबसे ज्यादा 361 दूसरे नंबर पर रही है।

पीठ दर्द से जूझ रहे है श्रेयस अय्यर
टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ में दर्द की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट और वनडे सीरीज भी नहीं खेल सके थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस अय्यर को डॉक्टरों ने सर्जरी की सलाह दी है। यदि उनकी सर्जरी होती है तो क्रिकेट में वापसी करने में कम से कम 5 महीने लग सकते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स स्क्वॉड: नीतीश राणा (कप्तान), श्रेयस अय्यर (चोटिल), आंद्रे रसेल, टिम साउदी, वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, रिंकू सिंह, वरुण चक्रवर्ती, उमेश यादव, अनुकूल रॉय, शार्दुल ठाकुर, लॉकी फर्ग्यूसन, रहमानुल्लाह गुरबाज, हर्षित राणा, सुयश शर्मा, नारायण जगदीशन, वैभव अरोड़ा, लिटन दास, कुलवंत खेजोरोलिया, शाकिब अल हसन, डेविड वीजे, मनदीप सिंह।

.