होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

हर 5 शेयर पर 4 बोनस शेयर बांट रही कंपनी, सालभर में दिया 1328% का मल्टीबैगर रिटर्न

01:22 PM Aug 03, 2023 IST | Mukesh Kumar

टेक्नोलॉजी कंपनी निनटेक सिस्टम्स के निवेशकों के लिए आज का दिन बहुत खास है। कंपनी योग्य शेयरधारकों को 4:5 के रेशियों में में बोनस शेयर बांटे जायेंगे। इसका अर्थ है कि निनटेक सिस्टम हर 5 शेयर पर निवेशकों को 4 बोनस शेयर देगी। रिकॉर्ड डेट आज मतलब गुरुवार 3 अगस्त को है। 3 अगस्त 2023 को यह शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 5 फीसदी से ज्यादा बढ़कर 389 रुपए के हाई पर पहुंच गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stocks : AC बनाने वाली कंपनी ने बदली निवेशकों की किस्मत, 10 हजार के बना डाले 6.95 करोड़

सालभर में दिया 1300% से ज्यादा का रिटर्न
निनटेक सिस्टम लिमिटेड के शेयरों में पिछले एक साल में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर पिछले एक साल में 1328% से अधिक चढ़ गए है। बता दें कि कंपनी के शेयर 21 जून 2022 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 45.10 रुपए पर थे। इसका 52 वीक हाई प्राइस 389 पर आ गया है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 51.85 रुपए है। वहीं कंपनी का मॉर्केट कैप 401.09 करोड़ रुपए का है।

2023 में आया 51 फीसदी से ज्यादा का उछाल

निनटेक सिस्टम लिमिटेड के शेयरों में साल 2023 में 51% से ज्यादा उछाल देखने को मिली है। वहीं पिछले 6 महीनों में यह शेयर 63.79 फीसदी से ज्यादा उछल चुका है। निनटेक सिस्टम्स एक टेक्नोलॉजी कंपनी है। पिछले 5 साल में निनटेक सिस्टम्स के शेयरों ने निवेशकों को 6300 फीसदी का रिटर्न देकर मालामाल कर दिया है।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?

निनटेक सिस्टम लिमिटेड भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सॉफ्टवेयर विकास सेवाएं और समाधान प्रदान करता है। कंपनी बिजनेस एनालिटिक्स सेवाओं सहित प्रौद्योगिकी सेवाएं प्रदान करती है, क्लाउड सेवाएँ, जैसे क्लाउड सलाहकार, बुनियादी ढाँचा, एकीकरण, प्रबंधन और सुरक्षा; एप्लिकेशन इंजीनियरिंग सेवाएँ जिसमें योजनाएँ, डिज़ाइन, निर्माण, कार्यान्वयन और एप्लिकेशन विकास और रखरखाव का अनुकूलन शामिल है, और परीक्षण सेवाएँ, जैसे परीक्षण स्वचालन, प्रदर्शन परीक्षण, कार्यात्मक परीक्षण, सुरक्षा परीक्षण और सत्यापन, प्रयोज्य और पहुंच परीक्षण, प्रतिगमन परीक्षण और अन्य सेवाएँ। यह कंपनी ऑफ/ऑन-शोर सॉफ्टवेयर उत्पाद विकास, सॉफ्टवेयर माइग्रेशन, मल्टीमीडिया डिजाइन और विकास, एप्लिकेशन विकास और रखरखाव, वेब डिजाइनिंग और खोज इंजन अनुकूलन सेवाएं भी प्रदान करती है। कंपनी ऑटोमोटिव, प्रिंट मीडिया और प्रकाशन, बैंकिंग और वित्तीय, और परिवहन और लॉजिस्टिक्स उद्योगों में सेवा प्रदान करती है। एनआईएनटेक सिस्टम्स लिमिटेड की स्थापना 1997 में हुई थी और इसका मुख्यालय अहमदाबाद, भारत में है।

Next Article