For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Nikki Tamboli ने शेयर की ऐसी बोल्ड वीडियो, फैंस बोले-'फिट फिगर का राज क्या है '

निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। यह वीडियो गोवा का बताया जा रहा है।
10:34 AM May 16, 2023 IST | BHUP SINGH
nikki tamboli ने शेयर की ऐसी बोल्ड वीडियो  फैंस बोले  फिट फिगर का राज क्या है

नई दिल्ली। रियलिटी स्टार निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ कैस जुड़ी रह सकती है ये अच्छी तरह से जानती हैं। हाल ही में निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। यह वीडियो गोवा का बताया जा रहा है। निक्की का यह सेक्सी अंदाज देखकर लोग उनकी तारीफ करने के साथ ही काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-क्या कैटरीना को तलाक देंगे Vicky Kaushal? पत्रकार के सवाल पर एक्टर ने दिया करारा जवाब

गोवा ट्यूर पर हैं निक्की तंबोली

फिलहाल निक्कली तंबाली गोवा ट्रिप पर हैं, जहां वे खूब एन्जॉय कर रही हैं। साथ ही लगातार अपने सोशल मीडिया अकांउट पर जमकर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही उन्होंने जो इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है उसमें वह फ्लोरल बीच ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने इसको-ऑर्ड ड्रेस में एक सेल्फी वीडियो लिया है और इस वीडियो के साथ निक्की ने गैरी संधू के पंजाबी गाने 'मिन्ना मिन्ना' को बैकग्राउंड में लिया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निक्की ने कैप्शन में लिखा- 'गोवा वाइब्स'।

यह खबर भी पढ़ें:-Tiger 3 के बाद No Entry 2 में काम करेंगे सलमान खान

निक्की तंबोली ने इस वीडियो में वह बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर वैकेशन की खुशी साफ झलक रही है। एक्ट्रेस का ये वीडियो देखकर कई लोग उनके फिट फिगर का राज पूछ रहे हैं और कई फैंस उनके टिप्स मांगते भी दिखाई दे रहे हैं। निक्की से कई लोगों ने एक दिलचस्प सवा भी करना शुरू कर दिया है। लोग पूछ रहे हैं कि वैकेशन पर उनके साथ और कौन आया है। कईयों ने तो उनके कथित बॉयफ्रेंड मनन शाह को टैग करना भी शुरू कर दिया है।

.