होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

धौलपुर में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने श्मशान घाट से अधजला शव कब्जे में लिया

05:12 PM Mar 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका का पति घर पर मौजूद नहीं था। पति की गैर मौजूदगी में ही ससुराल वालों ने चुपचाप दाह संस्कार कर दिया। वहीं ससुराल वालों ने मृतका के परिजनों को भी इसकी सूचना नहीं दी। उन्होंने परिजनों से आने से पहले ही मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया।

मृतका के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सरमथुरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने श्मशान घाट पहुंच कर मृतका का अधजला शव को कब्जे लिया। पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसएफएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य लिए। पुलिस ने मृतका के अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, एक साल पहले यूपी के आगरा निवासी सोनिया की शादी सरमथुरा के साहनीपाड़ा निवासी आकाश से हुई थी। मृतका का पति आकाश मजूदरी करता है, जिसके चलते अक्सर बाहर ही रहता है।

सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतका के भाई ने फोन पर सूचना दी थी। मृतका के भाई कुनाल ने फोन पर बताया कि ससुराल वालों ने उसकी बहन सोनिया की हत्या कर दी है। सूचना पर सीओ सरमथुरा पुलिस टीम जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने श्मशान घाट पहुंच कर दाह संस्कर को रूकवाया।

पुलिस ने मृतका के अधजले शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसएफएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य लिए। मृतक के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Next Article