For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

वर्ल्ड कप 2023 उद्घाटन मैच में न्यूजीलैंड का लगा बड़ा झटका, ये मैच विनर खिलाड़ी हुआ बाहर

07:00 PM Sep 29, 2023 IST | Mukesh Kumar
वर्ल्ड कप 2023 उद्घाटन मैच में न्यूजीलैंड का लगा बड़ा झटका  ये मैच विनर खिलाड़ी हुआ बाहर

भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि 5 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में केन विलियमसन नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शुक्रवार को बताया कि न्यूजीलैंउ के कप्तान केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का शुरुआती मैच में उपलब्ध नहीं रहेंगे, क्योंकि उनके घुटने का उपचार जारी है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 : बाबर आजम की टीम का भारत में हुआ धमाकेदार स्वागत, PCB ने शेयर किया Video

PAK के खिलाफ अभ्यास मैच में उपलब्ध होंगे विलियमसन

विलियमसन शुक्रवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में केवल बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं, जिसका टारगेट सोमवार को तिरुवनंतपुरम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे और अंतिम अभ्यास मैच में बल्लेबाजी और आंकलन करना है। विलियमसन की फिटनेस पर बातचीत करते हुए मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, शुरू से ही हमने केन की खेल में वापसी पर दीर्घकालिक दृष्टिकोण रखा है। उनकी रिकवरी अच्छी हो रही है।

विलियमसन के कोच ने आगे कहा, हम केन के पुनर्वास के लिए प्रतिदिन दृष्टिकोण अपनाना जारी रखेंगे और निश्चित रूप से तैयार होने से पहले लौटने के लिए उस पर कोई दबाव नहीं डालेंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ टॉम लाथम करेंगे कप्तानी

बता दें कि केन विलियमसन ने आईपीएल 2023 के उद्घाटन मैच के दौरान एसीएल टूटने की वजह से छह महीने के ब्रेक के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की। अनुपस्थिति की इस अवधि के दौरान उनकी सर्जरी हुई। इंग्लैंड में राष्ट्रीय टीम के साथ प्रशिक्षण के दौरान उन्होंने अपना पुनर्वास जारी रखा।

कैन विलियमसन की गैरमौजूदगी के दौरान, टॉम लाथम 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड के लिए कप्तान की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा टॉम लाथम 2 अभ्यास मैचों में भी टीम की कमान संभालेंगे।

.