होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'बोरवेल में गिरी या गिराई गई…' मोना की मौत मामले में आया नया मोड़, मायकेवालों ने दर्ज कराया केस

Gangapur Women Fell in Borewell: गंगापुरसिटी में बोरवेल में गिरने से हुई मोना की मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल, मृतका के मायकेवालों ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
05:14 PM Feb 14, 2024 IST | BHUP SINGH

Gangapur Women Fell in Borewell: राजस्थान के गंगापुरसिटी जिले में 25 वर्षीय मोना बैरवा के बोरवेल में गिरने का मामला राजस्थान में खूब लाइमलाइट में रहा है। दरअसल, मोना के शव को बोरवेल से निकालने के लिए प्रशासन को 6 दिन की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। अब मृतका के मायकेवालों के केस दर्ज कराने से मौत मामले में नया मोड़ आया है। मोना के मायकोंवालों ने सुसुरालवालों पर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। मृतका के पिता का कहना है कि मेरी बेटी के साथ उसके ससुरालवाले बार-बार मारपीट करते थे और कहते थे कि तेरे पिता के कोई और औलाद तो है नहीं इसलिए जो भी धन दौलत है वो हमारी है।

यह खबर भी पढ़ें:-वेब सीरिज से लिया आइडिया…फिर प्रेमी को दिया शादी का झांसा, ऐसे कराई पत्नी ने पति की हत्या

मोना के पिता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी के पति सुरेश बैरवा, जेठ पंखीलाल उर्फ पंकज, जेठानी लक्ष्मी और सास कैलाशी आए दिन मारपीट करते थे। वो धन के लालची हैं। मायकेवालों के केस दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मोना केस में नए एंगल से जांच शुरू कर दी है।

मोना बोरवेल में गिरी या गिराई गई?

मोना के ससुरालवालों ने पुलिस को सूचना दी थी कि वह पास के एक कच्चे बोरवेल में गिर गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने मोना को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद मोना शव को निकाला गया। इस दौरान एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीमों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि मिट्‌टी बार-बार ढह रही थी। लेकिन अब मोना के मायकेवालों के आरोपों के बाद इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘तुमसे जो हो सकता है कर लो’, विवाहिता के साथ जबरन रेप के बाद दबंगों ने पंचायत में दी गोली मारने की धमकी

Next Article