For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बीकानेर में मां-बेटे की मौत का मामला : मृतका के भाई ने पति और ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

03:27 PM Nov 11, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बीकानेर में मां बेटे की मौत का मामला   मृतका के भाई ने पति और ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर के डूंगरगढ़ में शुक्रवार को मां-बेटे की पानी की डिग्गी में डूबने से हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के भाई ने अपनी बहन और भांजे की मौत के लिए उसके पति और उसके सास-ससुर पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अब नए सिरे से छानबीन कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि लालमदेसर छोटा निवासी श्रवणराम मेघवाल की पत्नी सुमन (25) व बेटे सुरेन्द्र (3) का शव शुक्रवार सुबह खेत में बनी पानी की डिग्गी में तैरता मिला था। सेरूणा थाना पुलिस ने दोनों शवों को श्रीडूंगरगढ़ सीएचसी में रखकर परिजनों को सूचना दी।

मृतका के भाई नोखा के बेरासर गांव के निवासी शंकरलाल मेघवाल ने मृतका के पति सहित सास, ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है। घटना गुरूवार रात करीब तीन बजे के आसपास नारसीसर की रोही में स्थित खेत की है। मां-बेटे का शव मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई।

दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सेरूणा पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम से पहले महिला के पीहर पक्ष को घटना की सूचना दी। पीहर पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले में अब नए सिरे से छानबीन कर रही है।

.