होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Honda जल्द लॉन्च करेगा 100CC की ये धांसू बाइक, स्प्लेंडर और प्लेटीना की कर देगी छुट्‌टी

New Honda 100cc Bike का सीधा मुकाबला हीरो स्प्लेंडर और बजाज प्लेटीना से होगा। जानें होंडा की नई बाइक के फीचर्स और कीमत।
01:19 PM Feb 28, 2023 IST | BHUP SINGH

होंडा अगले महीने मुंबई में एक इवेंट में अपनी New Honda 100cc Bike लॉन्च करने जा रहा है। दरअसल, होंडा कंपनी पिछले काफी समय एक नई किफायती गाड़ी लॉन्च करने की योजना बना रही थी। 100सीसी के इंजन को देखते हुए यह बाइक काफी किफायती होगी। हालांकि, टू ब्रांड ने अभी इस बाइक के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है। Honda ने सोमवार को अपनी आगामी 100CC मोटरसाइकिल का पहला आधिकारिक टीजर भी साझा किया है। आइए जानते हैं इस मोटरसाइकिल के लॉन्च डेट, डिजाइन, इंजन कैपिसिटी और कीमत।

लॉन्च डेट

कंपनी ने अपनी New Honda 100cc Bike की लॉन्च डेट को लेकर कहा कि यह बाइक 15 मार्च को मुंबई के एक इवेंट में लॉन्च होगी।

डिजाइन

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि New Honda 100cc Bike की डिजाइन होंडा की 125 CC शाइन बाइक के लगभग समान ही होगी। शाइन होंडा की एक पॉपुलर बाइक है। हालांकि, होंडा की 100CC बाइक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूकमेंट क्लस्टर और कुछ नए फीचर्स से लैस होगी, जो एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल सेगमेंट में आम नहीं है।

नई होंडा बाइक का नाम

कहा जा रहा है कि होंडा की आगामी 100CC बाइक मॉडल शाइन ब्रांड का होगा, जो इस समय सस्ती और वैल्यू-फॉर मनी बाइक पसंद करने वाले कस्टमर्स के बीच काफी लोकप्रिय है।

कम्पीटीटर्स (Competitors)

Honda की नई बाइक सीधे तौर पर हीरो स्प्लेंडर और बजाज की प्लेटीना को टक्कर देगी। जो फिलहाल टू व्हीलर मॉर्केट में काफी सस्ती और लोकप्रिय बाइक बनी हुई हैं।

Next Article