होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jaipur: जमीनी विवाद के कारण बुजुर्ग पर पड़ोसियों ने चढाया ट्रेक्टर, 9 गिरफ्तार

राजधानी जयपुर में जमींनी विवाद का एक मामला सामने आया है जहां पर पड़ोसियों ने बुजुर्ग पर ट्रैक्टर चढा दिया। जिसके कारण वृध्द का एक हाथ और पैर टूट गया। पूरी घटना जयपुर के गोविंदगढ़ की बताई जा रही है। अब इस घटना से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है।
06:56 PM Aug 16, 2023 IST | Digital Desk

जयपुर। राजधानी जयपुर में जमींनी विवाद का एक मामला सामने आया है जहां पर पड़ोसियों ने बुजुर्ग पर ट्रैक्टर चढा दिया। जिसके कारण वृध्द का एक हाथ और पैर टूट गया। पूरी घटना जयपुर के गोविंदगढ़ की बताई जा रही है।

अब इस घटना से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्रैक्टर पर सवार ड्राइवर बुजुर्ग पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है। घटना मंगलवार की बताई जा रही है, जिसका वीडियो बुधवार को सामने आया है।

बुजुर्ग की रिपोर्ट पर दर्ज हुआ मामला

पुलिस के अनुसार 60 वर्षीय पीड़ित गोपीराम ने रिपोर्ट दी है। बताया कि साल 1991 में नांगल कोजू गांव में उसने जमीन खरीदी थी, जिस पर वह मकान बना रहा हैं। 15 अगस्त को उसके पड़ोसी मालीराम, कालूराम, सरदारमल, कैलाश, ओमप्रकाश, बिरदीचंद, नेमीचंद, रमेश, रणजीत, फूलचंद, तेजाराम, रामनारायण, सुरेश, बोदूराम, कानाराम, राजू, कौशल्या, जगन्नाथ, सागरमल व भगाराम 70-80 बदमाशों के साथ आए और परिवार के लोगों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान आरोपीयों द्वारा पीड़ित कालूराम के ऊपर भी ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की।

घायलों का इलाज जारी

नांगल कोजू आमवाली ढाणी निवासी कालूराम यादव (70), गोपीराम (60), गोवर्धन (45), गुलाबचंद (40), मक्खनलाल (30), मंजू (21) पुत्री गोपीराम, मिंटू (25) पुत्री गोपीराम यादव हमले में गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज चौमू के निजी अस्पताल में चल रहा है। इस हमले में कई घायलों के हाथ टूट की खबर भी है।

पुलिस ने किया 9 लोगों को गिरफ्तार

मामले पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हमले के दौरान जिस ट्रैक्टर से बुजुर्ग व्यक्ति को मारने की कोशिश की गई उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। इधर पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कहा कि सूचना देने के बाद भी पुलिस काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंची।

Next Article