होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पड़ोसी युवक ने की महिला से दरिंदगी…वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल, परिचित को बताने पर उसने भी लूटी इज्जत

11:59 AM Jun 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित युवक ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। आरोपी परिचत वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका देहशोषण करता रहा। जब महिला ने यह बात अपने एक और परिचित को बताई तो उसने भी मौके का फायदा उठाते हुए उसके साथ बलात्कार किया।

परेशान होकर पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रतापनगर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, प्रतापनगर थाना क्षेत्र के चांदना भाकर में रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि एक फरवरी 2023 में पड़ोस में रहने वाले आरोपी परिचित युवक ने पहले जबरन रेप किया। उसके बाद आरोपी युवक ने घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा।

पीड़िता ने कई दिनों तक आरोपियों के दबाव और समाज में बदनामी के डर से मामले को दबाए रखा। महिला ने जब यह बात अपने एक और परिचित को बताई तो उसने भी मौके का फायदा उठाते हुए उसके साथ बलात्कार किया। परेशान होकर पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article