For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पड़ोसी युवक ने की महिला से दरिंदगी…वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल, परिचित को बताने पर उसने भी लूटी इज्जत

11:59 AM Jun 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal
पड़ोसी युवक ने की महिला से दरिंदगी…वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल  परिचित को बताने पर उसने भी लूटी इज्जत

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित युवक ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। आरोपी परिचत वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका देहशोषण करता रहा। जब महिला ने यह बात अपने एक और परिचित को बताई तो उसने भी मौके का फायदा उठाते हुए उसके साथ बलात्कार किया।

Advertisement

परेशान होकर पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रतापनगर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, प्रतापनगर थाना क्षेत्र के चांदना भाकर में रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि एक फरवरी 2023 में पड़ोस में रहने वाले आरोपी परिचित युवक ने पहले जबरन रेप किया। उसके बाद आरोपी युवक ने घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा।

पीड़िता ने कई दिनों तक आरोपियों के दबाव और समाज में बदनामी के डर से मामले को दबाए रखा। महिला ने जब यह बात अपने एक और परिचित को बताई तो उसने भी मौके का फायदा उठाते हुए उसके साथ बलात्कार किया। परेशान होकर पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.