For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

किन्नर के प्रेम में बना कातिल…जयपुर में अधजले शव का खुलासा, दूसरे के साथ रहने लगी नीलू तो परेशान हुआ बॉयफ्रेंड

04:09 PM Oct 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal
किन्नर के प्रेम में बना कातिल…जयपुर में अधजले शव का खुलासा  दूसरे के साथ रहने लगी नीलू तो परेशान हुआ बॉयफ्रेंड

जयपुर। राजधानी जयपुर से सटे कानोता थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले मिले अधजले शव की पुलिस ने पहचान कर हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान नीलू किन्नर (25) मानसरोवर के रूप में हुई। 3 महीने पहले नीलू अपने दोस्त नरेश मीणा को छोड़कर बस्सी में रहने लगी थी। जिससे नीलू का दोस्त नरेश मीणा काफी परेशान था। नरेश मीणा ने अपने दोस्त के साथ नीलू की हत्या की साजिश रची।

Advertisement

घटना वाली रात नरेश मीणा अपने साथियों के साथ बस्सी गया और नीलू से मिला। नरेश ने उसे दोबारा अपने साथ मानसरोवर जाने के लिए कहा, लेकिन नीलू ने जाने से मना कर दिया। नीलू की इस बात पर नरेश मीणा को गुस्सा आ गया। उसने अपने साथियों से साथ मिलकर पहले नीलू की कार में गला दबाकर हत्या की। जिसके बाद बदमाशों ने उसका शव नायला रोड पर पापड़ गांव के पास सुनसान जगह पर फेंककर उसे आग के हवाले कर दिया।

बता दें कि दो दिन पहले शुक्रवार 29 सितंबर को कानोता थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे एक महिला की अधजली लाश मिली। पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या कर उसके को सड़क किनारे फेंक दिया। महिला की पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शव को आग लगाकर जला दिया। शव इतनी बुरी हालत में था कि पुलिस के लिए उसकी पहचान करना मुश्किल था। शव की शिनाख्त के लिए कानोता पुलिस ने जयपुर के सभी पुलिस थानों में महिला की हत्या की सूचना भेजी। साथ ही पुलिस थानों से मिसिंग महिला की डिटेल मांगी।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में महिला की अधजली लाश मिली, हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक पेट्रोल डालकर लगाई आग

हत्या का ऐसे हुआ खुलासा…

पुलिस के महिला की शिनाख्त करना बड़ी चुनौती थी। क्योंकि उसका शरीर का नीचे का हिस्सा पूरी तरह जल चुका था। सिर्फ आधा चेहरा बचा हुआ था। सिर पर चुनरी थी। महिला ने लाल रंग का कुर्ता पहन रखा था, जो आधा जल गया था। बस पुलिस को यहीं से सुराग मिला। वह नीलू की हत्यारों तक पहुंच गई। दरअसल, पुलिस को मौके पर मिले मोबाइल के टुकड़े और फटे हुए कपड़ों से मृतक की पहचान हुई।

मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस नीलू के बस्सी स्थित दोस्त तक पहुंची। नीलू के दोस्त ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त के साथ गई थी, लेकिन अब तक नहीं लौटी। हालांकि नीलू पहले भी ऐसा कई बार कर चुकी हैं। दो-तीन दिन तक उसका कोई पता नहीं चलता था। इसलिए ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

दोस्त ने बताया कि दो दिन से खबर सुनने को मिल रही थी कि लड़की का शव मिला हैं। इसलिए मैंने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। नीलू किन्नर के दोस्त ने नरेश मीणा को लेकर पुलिस को जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने नरेश मीणा को मानसरोवर इलाके से डिटेन किया। जिसके पाद नरेश के एक अन्य साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। जो घटना के दौरान कार चला रहा था साथ ही इस हत्या में शामिल था।

यह खबर भी पढ़ें :- Bikaner : खेत की डिग्गी में मिला युवक-युवती का शव, आत्महत्या या हादसा, पुलिस जांच में जुटी

किन्नर के प्यार में बन गया कातिल…

पुलिस जांच में सामने आया कि नरेश मीणा उर्फ नरसी जवाहर नगर और सुनील उर्फ कालू ढोलवाला कोठपुतली नगर का रहने वाला हैं। नीलू किन्नर के साथ नरेश, सुनील तीनों ऑटो से बधाई लेने का काम किया करते थे। नीलू किन्नर से नरेश प्रेम करता था। नीलू को नया दोस्त मिल गया था और वह उसी से प्यार करता था। इसलिए नीलू अपने दोस्त के साथ रहने चला गया। यह बात नरेश मीणा को नागवार गुजरी और वह नीलू को किसी भी हाल में उसे वापस लाना चाहता था। लेकिन नीलू ने नरेश के साथ लौटने से मना कर दिया। इस से नरेश काफी परेशान हो गया था।

नरेश ने सुनील के साथ एक आखरी प्रयास करने का प्लान बनाया। नरेश ने सुनील को अपने साथ लेकर प्लान बनाया कि पहले नीलू को समझाएंगे उसे शराब पिलाकर मनाएंगे, लेकिन अगर फिर भी वह नही मानी तो उसकी हत्या कर देंगे। लेकिन, जब नीलू किन्नर ने वापस लौटने से मना कर दिया तो दोनों बदमाशों ने मिलकर उसकी हत्या कर शव जला दिया।

.