For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

NCB टीम ने पकडी 52 लाख रूपए की अफीम,स्पेशल ऑपरेशन के तहत ऐसे दिया कार्यवाही को अंजाम

04:14 PM Aug 30, 2024 IST | Anand Kumar
ncb टीम ने पकडी 52 लाख रूपए की अफीम स्पेशल ऑपरेशन के तहत ऐसे दिया कार्यवाही को अंजाम

CRIME NEWS: अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ एनसीबी की टीम लगातार कार्यवाही कर रही है। उसी के चलते शुक्रवार को एनसीबी टीम को एक बडी कामयाबी मिली जिसमें जोधपुर एनसीबी टीम ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी को लेकर चलाए जा रहे स्पेशल ऑपरेशन के तहत एक लग्जरी गाड़ी से 10 किलो 450 ग्राम अफीम बरामद किया है। बरामद अफीम की अनुमानित कीमत करीब 52 लाख रुपए बताई जा रही है। एनसीबी की ओर से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

ऐसे दिया कार्यवाही को अंजाम

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर घनश्याम सोनी के निर्देशन में इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया। घनश्याम सोनी की माने तो एनसीबी टीम ने आज सुबह इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। टीम ने गोगुंदा टोल प्लाजा उदयपुर के निकट एक हुंडई क्रेटा गाड़ी को रुकवाया। तलाशी लेने पर उसमें 10 किलो 450 ग्राम अवैध अफीम पाई गई। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

डीजल टैंक में विशेष बॉक्स में रखी थी छिपाकर

एनसीबी अधिकारियेां की माने तो मामले में निर्मल पीतलिया और इलियास खान नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि इस अवैध मादक पदार्थ को कहां से लाया जा रहा था। आरोपियों ने अफीम को गाड़ी के डीजल टैंक में एक विशेष बॉक्स बनाकर छुपाया था। जिसके चलते विशेष अभियान के तहत उनको गिरफ्तार करने में टीम को कामयाबी हासिल हुई।

नही बक्शा जाएगा नशा माफियाओं को,एनसीबी अधिकारी

घनश्याम सोनी ने बताया कि अवैध नशा तस्करों के खिलाफ उनकी टीम का अभियान जारी रहेगा किसी भी नशा माफिया को बक्शा नहीं जाएगा और इस ऑपरेशन में शामिल सभी नेटवर्क के आरोपी को पकड़कर पूरे गैंग का खुलासा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। मामले की तह तक पहुंचकर ऐसे अपराधियों को इस तरह से पकडा जाएगा। इस तरह का अभियान इसी तरह से जारी रहेगा।

.