For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

PAK : लाइव टीवी शो बना अखाड़ा, नवाज-इमरान समर्थक के बीच खूब चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

न्यूज चैनलों पर होने वाली डिबेट कभी-कभी अलग ही मोड़ ले लेती है। कुछ ऐसा ही नजारा पाकिस्तान में उस वक्त देखने को मिला। जब लाइव टीवी डिबेट चल रही थी।
10:00 AM Sep 29, 2023 IST | Anil Prajapat

इस्‍लामाबाद। न्यूज चैनलों पर होने वाली डिबेट कभी-कभी अलग ही मोड़ ले लेती है। कुछ ऐसा ही नजारा पाकिस्तान में उस वक्त देखने को मिला। जब लाइव टीवी डिबेट चल रही थी। इस दौरान पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और इमरान खान गुट के दो नेता आपस में भिड़ गए। मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं।

Advertisement

बता दे कि पाकिस्‍तान की राजनीति हमेशा ही पूरी दुनिया के लिए खबरों में रहती है। यहां इन दिनों कोई चुनी हुई सरकार नहीं है। शहबाज सरकार का कार्यकाल खत्म होने के बाद वहां कार्यकारी सरकार काम कर रही है। लेकिन, पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और इमरान खान के बीच की दुश्मनी किसी से छिपी नहीं है।

लेकिन, अब इनकी दुश्‍मनी की एक झलक लाइव टीवी पर भी नजर आई। क्यों कि लाइव टीवी डिबेट के दौरान झगड़ने वाले वक़ील शेर अफ़ज़ल पाकिस्तान तहरीके इंसाफ़ पार्टी के है और अफ़नाउल्लाह ख़ान पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज़ के सिनेटर है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, पॉपुलर टीवी होस्ट जावेद चौधरी के शो 'कल तक' के दौरान पीएमएल-एन सीनेटर अफ़नाउल्लाह ख़ान ने पीटीआई चीफ इमरान खान पर कई संगीन आरोप लगाए। जिस पर शेर अफ़ज़ल भड़क गए और अपनी कुर्सी से खड़े होकर खान को चांटा जड़ दिया। अचानक हुए हमले के बाद सीनेटर ने खुद को संभाला और खड़े होकर उन्‍होंने कैमरे से दूर अफजल को जमीन पर पटक दिया। इसके बाद उन्‍हें लात और घूंसे मारे।

दोनों नेताओं को देखकर लग रहा था कि वो कोई बॉक्सिंग का मैच लड़ रहे हो। चैनल के क्रू और होस्‍ट ने दोनों को रोकने की कोशिशें कीं लेकिन सफल नहीं हुए। हालांकि, कुछ मिनट चले महा संग्राम के बाद दोनों नेता एक-दूसरे से दूर हुए। लेकिन, गाली देने का सिलसिला नहीं थमा। आखिकार चैनल स्टाफ ने दोनों से समझा बुझाकर वहां से वापस भेज दिया।

सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे

वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि पाकिस्‍तानी चैनल्‍स लगातार मारपीट का अड्डा बनते जा रहे हैं। वहीं, कुछ लोग कह रहे है कि पाकिस्तान जैसी टीवी डिबेट हिंदुस्तान में भी होनी चाहिए। टीवी पर टॉक शो हमेशा दक्षिण एशिया की पसंदीदा गाली के साथ खत्‍म होता है। वहीं एम और यूजर ने लिखा कि इसी तरह हर बहस होनी चाहिए, सीधा नतीजा मिलना चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें:-राजे समर्थक और मेघवाल विरोधी भाटी की घर वापसी, तीसरी बार BJP में शामिल,जानें-पहले क्यों बनाई थी दूरी?

.