होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Navdeep Saini ने लिए स्वाति अस्थाना के साथ सात फेरे, जानिए कैसे शुरु हुई दोनों की लवस्टोरी

04:45 PM Nov 24, 2023 IST | Mukesh Kumar

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड और यूट्यूबर स्वाति अस्थाना से शादी रचा ली है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 31 साल के नवदीप ने गुरुवार को अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस और दोस्तों से आशीर्वाद भी मांगा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि 'आपके (स्वाति) साथ हर दिन प्यार का दिन है।' हमने अपने नई जिंदगी की शुरुआत करने का फैसला किया है। इसके लिए आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। इस पोस्ट में दोनों क्रीम कलर के ड्रेस में नजर आए है। नवदीप ने जहां शेरवानी पहन रखी है, वहीं स्वाति ने सफेद लहंगा पहन रखा है।

यह खबर भी पढ़ें:इस बंगाली मॉडल ने ट्रेविस हेड के नाम का भरा सिंदूर, ऐसे रचाई वर्ल्ड कप चैम्पियन से शादी

नवदीप सैनी को इस पोस्ट पर खूब बधाईयां मिल रही हैं। देवदत्त पडिक्कल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, माइक हेसन, राहुल चाहर, उन्मुक्त चंद, राहुल तेवतिया, सिराज और मोहसिन खान जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने सैनी को शादी की बधाई दी है। बता दें कि नवदीप हरियाण के करनाल के रहने वाले हैं। नवदीप ने तीनों ही प्रारूपों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

हालांकि, 2021 के बाद से वह किसी भी प्रारूप में टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पए हैं। नवदीप सैनी ने 2 टेस्ट, 8 वनडे और 11 टी20 मैच खेले हैं और तीनों फॉर्मेट में मिलाकर 23 विकेट चटकाए हैं। सैनी ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट खेला था, उसमें 7 मैचों में 4 ही विकेट ले पाए थे। सैनी 2019 से आईपीएल खेल रहे हैं और 32 मैचों में 23 विकेट ले चुके हैं।

जानिए कौन हैं नवदीप सैनी की पत्नी स्वाति अस्थाना
बता दें कि नवदीप की वाइफ एक ट्रैवलर और लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं। उनका एक अपना यूट्यूब चैनल भी है, जिसके जरिए वो रोजाना ब्लॉग या ट्रैवल ब्लॉग को अपने फैंय के साझा करती हैं। स्वाति के इंस्टाग्राम पर 80 हजार के आसपास फॉलोअर्स है। हालांकि स्वाति ने सभी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपलोड कर रखी हैं। स्वाति की खूबसूरती पर नवदीप सैनी दिल हार बैठे।

Next Article