For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

MJRP यूनिवर्सिटी में नेशनल फैशन शो, मॉडल्स ने डिजाइनर्स परिधानों में किया वॉक

10:28 AM Feb 26, 2023 IST | Supriya Sarkaar
mjrp यूनिवर्सिटी में नेशनल फैशन शो  मॉडल्स ने डिजाइनर्स परिधानों में किया वॉक

जयपुर। एमजेआरपी यूनिवर्सिटी में कई थीम और रंग-बिरंगी रोशनी से सजा आकर्षक रैम्प और डिजाइनर्स द्वारा तैयार किए परिधानों में रैम्पवॉक करते मॉडल्स। पारंपरिक व वेस्टर्न कल्चर से लबरेज माहौल का लुत्फ उठाते बॉयज एवं गर्ल्स। अवसर था महात्मा ज्योतिराव फुले विश्वविद्यालय के अचरोल कैम्पस में शनिवार को आयोजित नेशनल ‘फैशन पैशन-2023’ का। समारोह में वेस्टर्न फैशन से लेकर ब्राइडल के बदलते फैशन को विभिन्न शहरों से आए फैशन डिजाइनर्स ने स्टाइलिश अंदाज में शोकेस किया।

Advertisement

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने बताया कि कार्यक्रम में भारत सरकार के निफ्ट जैसे संस्थानों के जाने-माने फैशन डिजाइनर स्टूडेंट्स ने अपने परिधानों के कलेक्शन को शोकेस किया। एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के फैशन डिजाइनिंग डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स ने विभिन्न थीम के अनुसार परिधान तैयार किए, जो पूरे कार्यक्रम के आकर्षण का केंद्र रहे।

चेन्नई और कांगड़ा के निफ्ट की स्टूडेंट्स् ने अपनी परर्फोमेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया। शो के दौरान विभिन्न राज्यों की संस्कृति और पोशाकों की झलक देखने को मिली। फैशन शो में 15 राउंड हुए। चेयरपर्सन पंवार ने बताया कि फैशन शो और नृत्य में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले प्रतिभागियों को नकद पुरस्कार और स्मृति चिह्न प्रदान किए गए।

इन थीमों पर किया रैम्पवॉक

नेशनल  फैशन शो में कार्यक्रम में वाइल्ड एंड वेस्टर्न, इंडियन ट्यूलिप, ब्ल्यू मून, ब्लॉसम ऑफ नेचर, ताबीर, फ्रीक ऑफ ​लग्जिरीयस, गैलेक्सी, विंग्स आफ फ्रीडम, हीरो वर्सेज विलेन, आइकॉनिक ब्लैक, ब्राइडल, हाउस ऑफ टैक्सटाइल आदि थीम पर स्टूडेंट्स और देशभर से आए मॉडल्स ने रैम्प वॉक किया। शो के दौरान विभिन्न राज्यों की संस्कृति और पोशाकों की झलक देखने को मिली। फैशन डिजाइन के छात्रों द्वारा तैयार किये परिधानों को पहनकर मॉडल ने रैंप पर जब वॉक किया तो पूरा पांडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। इस फैशन शो में 15 राउंड हुए।

(Also Read- NEET PG 2023: NBE ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, परीक्षा टली तो वैकल्पिक तिथि उपलब्ध नही)

.