For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नागौर पुलिस को बड़ी सफलता, MLA मुकेश भाकर को धमकी देने वाले दो बदमाशों को दबोचा

05:41 PM Jun 03, 2023 IST | Sanjay Raiswal
नागौर पुलिस को बड़ी सफलता  mla मुकेश भाकर को धमकी देने वाले दो बदमाशों को दबोचा

जयपुर। राजस्थान की नागौर पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। नागौर पुलिस ने लाडनूं और रतनगढ़ विधायक को जान से मारने की धमकी देने व दो करोड़ की फिरौती मांगने के राज्य स्तरीय सनसनीखेज प्रकरणों का खुलासा किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी पवन गोदारा और सलाहकार संजय चौधरी है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी राजू ठेहट हत्याकांड में वांछित आरोपियों में शामिल है।

Advertisement

दोनों बदमाशों ने रोहित गोदारा के नाम से कुवैत से इंटरनेट कॉल के जरिए लाडनूं विधायक मुकेश भाकर और रतनगढ़ से भाजपा विधायक अभिनेश महर्षी धमकी दी थी। बदमाशों को पकड़ने के लिए नागौर पुलिस पिछले ने दो माह में देश के एक दर्जन राज्यों और दो दर्जन शहरों में टीमें भेजकर तकनीकी साक्ष्य जुटाए थे। नागौर पुलिस ने लगभग हजारों मोबाइल नंबरों की सीडीआर का विश्लेषण किया गया और सैकड़ों व्यक्तियों से पूछताछ की। जिसके बाद आरोपियों तक पहुंची, और शनिवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि रतनगढ़ से भाजपा विधायक अभिनेश महर्षी ने 27 अप्रैल को नागौर थाने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। अभिनेश महर्षी ने शिकायत में बताया कि 26 अप्रैल को शाम 5:18 बजे वह जयपुर एयरपोर्ट पर थे। इसी दौरान अभिनेश महर्षी के मोबाइल पर धमकी भरा फोन आया। जिसमें धमकाने वाले व्यक्ति ने कहा, "सुजानगढ़ में हमारे आदमियों ने फायरिंग की है। जिसमें हमारा एक आदमी गिरफ्तार हुआ है। उसको रिहा करवा दीजिए नहीं तो आपका भी वहीं हाल होगा, देख लेना। जब मैंने पूछा कि आप कौन बोल रहे हो? तो उसने कहा कि इतना ही समझ लो, बाद में बताऊंगा कि मैं फोन कर रहा हूं।" धमकी भरे कॉल आने के बाद विधायक की नींद उड़ गई। बता दें कि इससे पहले 12 अप्रैल को विधायक अभिनेश महर्षी को
रोहित गोदारा के नाम से दी गई थी, जिसमें फिरौती मांगने को लेकर धमकी दी गई थी।

वहीं इससे पहले 3 अप्रैल को लाडनूं के विधायक मुकेश भाकर को फोन पर लोरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से धमकी दी गई थी। विधायक मुकेश भाकर को 2 नंबरों से लगातार मुकेश भाकर के फोन पर कॉल आए। जिसके बाद विधायक मुकेश भाकर ने तत्काल नागौर जिला पुलिस के अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

लॉरेंस का खास साथी है रोहित...

देश के सबसे कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का राजस्थान से जुड़ा वास सबसे गुड़गांव रोहित गोदारा है। राजस्थान से जुड़े अनेक मामलों में रोहित गोदारा ने सीधे तौर पर व्यापारियों को धमकियां दी थी। वहीं गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या में भी लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा की अहम भूमिका सामने आ चुकी है। राजस्थान में लॉरेंस की गेम को संभालने वाले लोगों में रोहित गोदारा शामिल है जो अब विदेश में बैठा हुआ है।

.