For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नागौर हत्याकांड : गुड्डी की हत्या के लिए आरोपी ने देखी थी दृश्यम मूवी, अब नार्को टेस्ट की तैयारी में पुलिस

03:30 PM Feb 08, 2023 IST | Jyoti sharma
नागौर हत्याकांड   गुड्डी की हत्या के लिए आरोपी ने देखी थी दृश्यम मूवी  अब नार्को टेस्ट की तैयारी में पुलिस

नागौर में हुए प्रेमिका के हत्याकांड मामले में 6 दिन बाद भी पुलिस अब तक मृतका का शव नहीं खोज पाई है। आरोपी अनोपाराम जाट पुलिस को अपने बयानों से बरगला रहा है। जिससे पुलिस सिर्फ खाक ही छान रही है। नागौर एसपी ने अब कहा है कि कोर्ट से आर्डर लेकर आरोपी के नार्को टेस्ट कराने की तैयारी की जा रही है क्योंकि तभी सच सामने आ सकता है।

Advertisement

श्रद्धा हत्याकांड से कई समानताएं

राजस्थान के नागौर में हुए श्रद्धा हत्याकांड के जैसे इस मामले में भी कई सारे तथ्य एक जैसे नजर आ रहे हैं। जिसमें सबसे बड़ी चीज यह रही कि गुड्डी की हत्या के लिए भी उसके प्रेमी अनोपाराम जाट ने दृश्यम फिल्म देखी थी। इसके अलावा उसने इस तरह की स्टोरी वाली कई सारी वेब सीरीज भी देखी थी। जिसके बाद ही उसने गुड्डे की हत्या का षड्यंत्र रचा और शव के टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाया।

पहले कहा कुएं में फेंका अब कहा जमीन में गाड़ा

नागौर एसपी का कहना है कि पहले तो अनोपाराम ने गुड्डी के शव को कुएं में फेंकने की बात कही थी जिसके बाद अजमेर से एसडीआरएफ और दिल्ली से एनडीआरएफ की टीम बुलाकर 308 फीट गहरे कुएं में उन्हें उतारा गया। लेकिन 3 दिन के सर्च अभियान के बाद भी कुएं से पानी के अलावा हमें कुछ भी हाथ नहीं लगा। कड़ाई से पूछताछ करने के बाद अब अनोपाराम का कहना है कि उसे कुएं में नहीं फेंका बल्कि उसे जिस जगह मारा था वहीं पर उसके डेड बॉडी को गाड़ दिया है। जिसके बाद अब पुलिस फॉरेंसिक टीम और स्निफर डॉग के साथ मृतका की डेड बॉडी को जमीन से बाहर निकालने की तैयारी कर रही है लेकिन शायद ही उसे कोई सफलता मिले क्योंकि आरोपी की यह बात झूठ है या सच यह तो खुदाई के बाद और शव मिलने के बाद ही पता चल पाएगा।

दृश्यम मूवी से लिया कहानी बदलने का आईडिया

आरोपी अनोपाराम जाट कितना शातिर है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसने हुबहू दृश्यम फिल्म की कहानी को कॉपी कर असल जिंदगी में उतारा। दरअसल उसने गुड्डी की हत्या तो की ही, उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर ऐसी जगह छुपाए हैं जिसे पुलिस 6 दिन बाद तक नहीं ढूंढ पाई है और अपनी नई नई कहानियों से वह पुलिस को सिर्फ इधर-उधर भटका रहा है और बरगला रहा है।

नार्को टेस्ट की तैयारी में पुलिस

अनोपाराम को बीते सोमवार कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उसे 13 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। नागौर एसपी का कहना है कि अनोपाराम क्या सच बोल रहा है और क्या झूठ बोल रहा है इसका सिर्फ एक ही इलाज है वह है नार्को टेस्ट। इसलिए हम कोर्ट से नार्को टेस्ट की मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। जिसके बाद इसकी तैयारी की जाएगी और सच को बाहर लाया जाएगा।

ये है पूरा मामला

बता दें कि नागौर के श्रीबालाजी थाना इलाके में युवक ने अपनी प्रेमिका गुड्डी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसके कई टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए थे। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की पहले हत्या की। इसके बाद उसके शव को कटार से काट डाला और टुकड़ों को झाड़ियों में फेंक दिया। आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी।

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड की दिला दी याद

पुलिस के मुताबिक, श्रीबालाजी थाना इलाके के बालासर से 22 जनवरी को 30 वर्षीय गुड्‌डी अपने घर से ससुराल मुंडासर गांव के लिए कहकर निकली निकली थी। इसके बाद गुड्डी न तो ससुराल पहुंची और न वापस घर आई। ससुराल वाले और परिजनों ने गुड्‌डी को कई जगह तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने दो दिन बाद यानी 24 जनवरी को श्रीबालाजी थाने में गुड्‌डी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

प्रेमी अनोपाराम ने कबूला गुनाह

पुलिस की जांच में सामने आया कि गुड्डी को आखिरी बार अनोपाराम के साथ उसकी बाइक पर नागौर की तरफ जाते हुए एक व्यक्ति ने देखा था। इसके बाद पुलिस ने महिला के कॉल डिटेल निकालकर कर अनोपाराम को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को कई बार गुमराह किया, लेकिन पुलिस ने सख्ती ने पूछताछ की तो आरोपी ने गुड्डी की हत्या की बात कबूल कर ली।

इसलिए की थी गुड्डी की हत्या

पुलिस की पूछताछ में अनोपाराम ने बताया था कि वह और गुड्डी दोनों ही निसंतान थे। धीरे-धीरे उन दोनों में बातचीत शुरू हो गई और यह बातचीत दोस्ती और उसके बाद प्रेम में बदल गई। गुड्डी जब भी अपने पीहर आती थी तब वह अनोपाराम से मिलने जाती थी लेकिन गुड्डी धीरे-धीरे अनोपाराम पर शादी का दबाव डालने लगी थी। वह चाहती थी कि अनोपाराम अपनी पत्नी को छोड़कर उससे शादी कर ले और उसके साथ ही रहे। इसलिए अनोपाराम ने गुड्डी को अपने रास्ते से हटाने की ही साजिश रच डाली। यह बयान खुद आरोपी अनोपाराम ने पुलिस को दिया था।

.