For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'चार्जशीट में मेरा नाम नहीं, CM को लेनी पड़ेगी जमानत' गहलोत पर केंद्रीय मंत्री शेखावत का पलटवार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से संजीवनी क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी घोटाले में जोधपुर सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत को आरोपी बताए जाने पर राजनीतिक माहौल गरमा गया है।
06:48 AM Aug 21, 2023 IST | Anil Prajapat
 चार्जशीट में मेरा नाम नहीं  cm को लेनी पड़ेगी जमानत  गहलोत पर केंद्रीय मंत्री शेखावत का पलटवार
gajendra singh shekhawat

Sanjivani scam : जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से संजीवनी क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी घोटाले में जोधपुर सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत को आरोपी बताए जाने पर राजनीतिक माहौल गरमा गया है। केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने रविवार को सीएम के आरोपों पर जोरदार पलटवार किया। उन्होंने कहा कि संजीवनी प्रकरण में एसओजी की ओर से पेश किसी भी चार्जशीट में उनका नाम नहीं है और न ही उन्होंने इस केस में कभी जमानत की अर्जी लगाई। बल्कि केस रद्द करने की अर्जी लगाई थी। जिस पर कोर्ट ने मेरी बात से सहमत होते हुए प्रसंज्ञान लिया है।

Advertisement

शेखावत ने मुख्यमंत्री के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही के संकेत देते हुए कहा कि जमानत तो अब सीएम गहलोत को लेनी पड़ेगी। शेखावत ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री यह मानते हैं कि उन्होंने मानहानि नहीं की तो कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है, इसका रोना रोने की आवश्यकता नहीं थी। गहलोत जी को जबरदस्ती अपने आपको विक्टिम बताने और सहानुभूति लेने की आवश्यकता नहीं थी।

गहलोत साहब खुद फंस गए

शेखावत ने कहा कि कोई कितनी भी कालिख उछाले, कुछ छीटें तो उसके ऊपर भी गिरते हैं। कालिख उछालने के इस केस में गहलोत साहब इस बार खुद फं से, इसलिए वे अपने आपको विक्टिम बताकर सहानुभूति अर्जित करना चाहते हैं। शेखावत ने मुख्यमंत्री गहलोत के इस आरोप को भी गलत बताया कि उन्होंने संजीवनी प्रकरण में जमानत ली है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गहलोत साहब को कानून को समझने की जरूरत है या उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं। मैं जमानत की एप्लीकेशन लेकर अदालत गया ही नहीं। उन्होंने कहा कि मैंने कोर्ट में झूठी इन्वेस्टिगेशन को निरस्त करने की अर्जी दी। अदालत ने इस पर संज्ञान लिया और मुझे इम्युनिटी प्रदान की।

राज्य सरकार पर लगाए आरोप

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि गहलोत सरकार को बचाने की कीमत प्रदेश की जनता ने चुकाई है। जब से उनकी सरकार बची है, उनकेविधायक बेलगाम हो गए हैं। भ्रष्टाचार बढ़ गया। राजस्थान की जनता को लूटा जा रहा है। जहां हाथ डालों वहीं भ्रष्टाचार है। अभी अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना को ही ले लीजिए। इसमें न गुणवत्ता है और ना ही पूरी मात्रा। गहलोत राजनीतिक लाभ के लिए योजनाएं बनाकर उनमें भ्रष्टाचार कर रहे हैं।

नवगठित कार्यकारिणी से की मुलाकात

जोधपुर सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत रविवार को जोधपुर दौरे पर रहे। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी जोधपुर शहर की नवगठित कार्यकारिणी से मुलाकात की। शेखावत ने कहा कि जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के नेतृत्व में जिले की नई टीम में उत्साह और विश्वास नजर आ रहा है। उन्होंने सभी युवा साथियों को जनहित का संकल्प लेकर भाजपा की जीत के लिए हर संभव प्रयास करने की सलाह दी। इससे पहले शेखावत फलौदी के लोहावट गए। जहां उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले एएसआई भंवरलाल ढाका को उनके निवास पर जाकर श्रद्धाजंलि दी।

ये खबर भी पढ़ें:-27 RAS अधिकारियों के तबादले, कार्मिक विभाग ने जारी किए आदेश, देखें लिस्ट

.