होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सवाईमोधापुर में लापता बालक के शरीर के क्षत-विक्षत मिले टुकड़े, 4 दिन पहले घर से गायब हुआ था लड़का

05:24 PM Apr 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal

सवाईमाधोपुर। राजस्थान के सवाईमाधोपुर में 11 साल के लड़के की लाश मिली है। लाश के कई टुकड़े में शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों क सूचना पर पुलिस महकमे के आला अधिकारी फील्ड यूनिट सहित घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों के अनुसार, बच्चा चार दिन पहले ही गायब हुआ था। नाबालिग बच्चे का शव मिलने का यह मामला सवाईमाधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र का है। यहां के हरिपुरा गांव का रहने वाले विजय बैरवा के बेटे गौरव बैरवा उर्फ गोलू (11) का शव क्षत-विक्षत हालत में खेत के समीप पानी के कुंड में मिला। मृतक के कपड़ों से बच्चे की शिनाख्त हो पाई है।

बाटोदा थाना पुलिस ने बताया कि हरिपुरा गांव निवासी विजय कुमार ने एक अपने पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। विजय कुमार ने शिकायत में बताया कि 3 अप्रैल को गौरव उर्फ गोलू घर से घूमने निकला था। उसके बाद से वह वापस घर नहीं लौटा। वहीं घटना के 4 दिन बाद खेत के समीप पानी के कुंड में गौरव के शरीर के क्षत-विक्षत टुकड़े मिले।

मृतक बच्चे का क्षत-विक्षत शव मिलने की सूचना पर एसपी हर्षवर्धन अगरवाला, एएसपी, डिप्टी और बाटोदा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Next Article