होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

टोंक में 93 वर्षीय महंत की निर्मम हत्या, डिग्गी कस्बेवासियों में आक्रोश

राजस्थान के टोंक जिले के मालपुरा के डिग्गी में 93 वर्षीय महंत सियाराम दास बाबा की हत्या का मामला सामने आया है। अज्ञात लोगों ने सियाराम दास बाबा भूरिया को मौत के घाट उतार दिया।
02:25 PM Aug 30, 2023 IST | BHUP SINGH

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले के मालपुरा के डिग्गी में 93 वर्षीय महंत सियाराम दास बाबा की हत्या का मामला सामने आया है। अज्ञात लोगों ने सियाराम दास बाबा भूरिया को मौत के घाट उतार दिया। महंत की हत्या की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टोंक पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं डिग्गी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल और एमआईयू टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया।

यह खबर भी पढ़ें:-बेटा डूबा नहीं था…उसकी हत्या की गई, नदी देखने गए युवक की मौत पर पिता ने दोस्तों पर लगाया आरोप

पुलिस ने बताया कि देर रात अज्ञात बदमाशों ने संत की हत्या की है। मौके पर पहुंचे एएसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़, सीओ मालपुरा सुशील मान एफएसएल और एमआईयू टीम के साथ घटना स्थल का जायजा ले रहे हैं। संत सियाराम मूल रूप से करौली जिले के नादौती उपखंड के निवासी थे।

यह खबर भी पढ़ें:-पुलिस कांस्टेबल ने किया सुसाइड, 4 दिन बाद बेटी की होनी थी सगाई, छुट्‌टी नहीं मिलने पर फंदा लगाकर दी

संत सियाराम बाबा पिछले 45 साल से डिग्गी गढ़ के पास स्थित भूरिया महादेव मंदिर में सेवा कर रहे थे। संत की हत्या को लेकर डिग्गी कस्बेवासियों में आक्रोश है। बड़ी संख्या में डिग्गीवासी घटना स्थल पर एकत्रित होकर संत की हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करने की मागं कर रहे है।

Next Article