होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में युवक की सिर फोड़कर की हत्या, खून से सना पड़ा मिला पत्थर, पुलिस मामले की जांच में जुटी

04:40 PM Dec 31, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक का शव सुनसान जगह पर पड़ा हुआ मिला। युवक के सिर पर चोट के निशान है और लाश के पास खून से सना पत्थर भी पड़ा मिला। प्रथम दृष्टता से शव देखकर लग रहा है कि सिर फोड़कर युवक की हत्या की गई है। करधनी पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पुलिस हत्या का मामला दर्ज वारदातस्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगालने में जुटी है।

युवक के सिर पर पत्थर से वार कर की हत्या…

थानाधिकारी उदय सिंह ने बताया कि करधनी थाने में मृतक के भाई नरेंद्र सिंह ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। नरेन्द्र सिंह ने शिकायत में बताया कि उसके भीलवाड़ा निवासी भाई बलवीर (35) सिंह के सिर, आंख और शरीर पर चोट के निशान मिले है। बलवीर की लाश के पास खून से सना एक बड़ा पत्थर भी पड़ा मिला था। बलवीर का उसी पत्थर से फोड़कर हत्या की गई है।

पुलिस ने बताया कि भीलवाड़ा निवासी बलवीर सिंह (35) खोरा बीसल करधनी में किराए से रहकर सरना डूंगर से चांदपोल रूट नंबर-20 टैंपो चलाता था। 27 दिसंबर की दोपहर करीब 3 बजे बलवीर अपना टैंपो सरना डूंगर स्टैंड पर खड़ा कर घर आ गया। इसके बाद वह बुआ के लड़के महेंद्र सिंह और बेटे सूर्य प्रताप के साथ सरना डूंगर स्टैंड पर गया था। टैंपो लेकर तीनों रीको तिराहा मंशारामपरा रोड पर गए थे। बलवीर को छोड़कर दोनों वापस घर लौट आए। अगले दिन 28 दिसंबर को सुबह बलवीर सिंह लहूलुहान हालत में टैफनट सोलर एनर्जी के ऑफिस के सामने खाली जगह पर पड़ा मिला। जिसे तुरंत एम्बुलेंस से कांवटिया हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि टैंपो स्टैंड पर मालूम करने पर पता चला कि बिहार का रहने वाला इन्द्र शर्मा शराब के नशे में वहां घूम रहा था। शक है कि किसी बात को लेकर झगड़े में बलवीर की हत्या की गई है। पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगालने के साथ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

Next Article