For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अलवर में सब्जी बनाने को लेकर बड़े भाई की हत्या, छोटे भाई ने मांस काटने वाले छुरे से किए कई वार

05:01 PM Dec 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal
अलवर में सब्जी बनाने को लेकर बड़े भाई की हत्या  छोटे भाई ने मांस काटने वाले छुरे से किए कई वार

अलवर। राजस्थान के अलवर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां तिजारा के शाबाद गांव में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने मांस काटने वाला चाकू युवक के पेट में पेट में तीन बार घोंपा। जिससे युवक की आंते बाहर आ गई।

Advertisement

बताया गया कि मामूली कहासुनी के बाद बात मारपीट तक पहुंच गई और फिर आरोपी ने भाई का ही कत्ल कर दिया। गांव के लोग झगड़े में बीच-बचाव करने आए तो आरोपी युवक ने उन्हें भी चाकू मार दिए। यह घटना मंगलवार देर शाम की है। रात को अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वहीं घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है।

सब्जी बनाने की बात को लेकर हुआ था झगड़ा…

परिजनों ने बताया कि मृतक तीन भाई हैं। सबसे बड़ा भाई अमिचंद (29) और सबसे छोटा जगदीश (25) है। मृतक भुड्डन (27) दूसरे नंबर का है। मृतक भुड्डन व आरोपी जगदीश दोनों अविवाहित हैं। तीनों भाई मजूदरी करते है। मंगलवार को भड्डन सब्जी बनाने के लिए मांस लेकर आया था। उसने घर आकर छोटे भाई जगदीश को सब्जी बनाने को कहा। इस बात से जगदीश नाराज हो गया। उसने बड़े भाई को उल्टा जवाब देते हुए कहा 'मैं तेरे लिए सब्जी नहीं बनाऊंगा'।

इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। बीच-बचाव करने मां आई तो जगदीश ने उसे भी धक्का मार दिया। मामला बढ़ता देख आसपास के लोग भी आ पहुंचे, लेकिन झगड़ा शांत नहीं हुआ। आखिर में जगदीश घर के अंदर गया और मांस काटने वाले बड़ा चाकू लेकर आया। बाहर आते ही उसने भड्डन के पेट में 3 बार चाकू मार दिए।

चाकू बड़ा होने के कारण उसकी आंतें बाहर गई। परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए, लेकिन रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं आरोपी जगदीश चाकू मारने के बाद ही फरार हो गया। इसके बाद पुलिस गांव व अस्पताल पहुंची। पुलिस ने बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

.