For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Multibagger Stocks : 1024 रुपए तक पहुंच सकता है इस कंपनी का टारगेट प्राइस, ब्रोकरेज अब भी हैं बुलिश

07:18 PM Mar 03, 2023 IST | Mukesh Kumar
multibagger stocks   1024 रुपए तक पहुंच सकता है इस कंपनी का टारगेट प्राइस  ब्रोकरेज अब भी हैं बुलिश

Multibagger Stocks : शेयर मार्केट में कुछ शेयर ऐसे होते है जो अपने निवेशकों को मालामाल बना देते है। ऐसा ही एक शेयर है वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स। जिसने अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। वीनस पाइप्स के शेयरों ने पिछले साल मई में शेयर बाजार में अपनी शुरुआत की थी। लिस्टिंग के बाद से पिछले एक साल में इस शेयर ने 106.58 फीसदी का ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है। उस वक्त इसके आईपीओ का इश्यू प्राइस 326 रुपए प्रति शेयर था। वहीं वर्तमान में यह शेयर 732 रुपए के भाव पर ट्रेड कर रहे है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- इस कंपनी का मुनाफा बढ़कर हुआ 130 करोड़ पार, सिर्फ 5 दिन में 517 रुपए चढ़ा शेयर

ब्रोकरेज ने इस को लेकर कही ये बड़ी बात

हाल ही में वीनस पाइप्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण कोठारी के साथ चर्चा हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार ब्रोकरेज ने कहा है कि वीनस पाइप्स की मजबूत की साथ ट्रैक पर है। ब्रोकरेज के अनुसार कंपनी की बैलेंस शीट काफी मजबूत है। भारी कैपिलट एक्सपेंडिचर और एफसीएफ के बावजूद ब्रोकरेज ने कहा है कि कंपनी के शेयरों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

वीनस पाइप्स कंपनी के टारगेट प्राइस

ब्रोकरेज की रिपोर्ट की मानें तो वीनस अपनी डायरेक्ट सेल्स को बढ़ाकर अपने मुनाफे में सुधार कर रहा है। वेल्डेड और सीमलेस दोनों में अपनी आगामी कैपिसिटी के साथ बाजार में साझेदारी बढ़ने की उम्मीद करते हैं। ब्रोकरेज ने इस कंपनी के शेयर को Buy रेटिंग दी है और इसके लिए 1024 रुपए का टारगेट प्राइस तय किया गया है। इस अनुमान है कि निवेशकों को लगभग 50 फीसदी के आसपास मुनाफा हो सकता है।

इस उद्योग से जुड़ा है कंपनी का कारोबार

वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स स्टेनलेस स्टील पाइप कंपनी ट्यूब बनाने का काम करती है। इसका कारोबार ब्राजील सहित दुनियाभर में फैला हुआ है। भारत में एक बढ़ती हुई स्टेनलेस स्टील पाइप और ट्यूब निर्माता और निर्यातक है। यह कंपनी केमिकल, उर्वरक, फार्मास्यूटिकल्स, बिजली इंजीनियरिंग, पेपर और ऑयल और गैस सहित अलग-अलग सेक्टर अपने प्रोडक्ट्स की आपूर्ति करती है।

.