होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Multibagger Stocks: रॉकेट की रफ्तार से दौड़ रहा है इस कंपनी को शेयर, लॉन्ग टर्म में बनाया मालामाल

05:30 PM Mar 14, 2023 IST | Mukesh Kumar

Multibagger Stocks : शेयर बाजार में ब्रोकर की सलाह और सोच-समझकर निवेश किया गया धन आपको कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। ऐसा ही सीमेक लिमिटेड (Seamec Limited) का शेयर है, जिसने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। कंपनी ने शेयर बाजार को सूचना दी है कि उसे नया कॉन्ट्रैक्ट मिला है। इस खबर के बाद निवेशकों ने इस शेयर पर जमकर दांव खेला है। जिसकी वजह से पिछले एक महीने में इस कंपनी के शेयरों के भाव 16.26 फीसदी का उछाल आया है।

यह खबर भी पढ़ें:-SBI ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, 2 दिन बाद करेगा ये बड़ा बदलाव, चुकाना होगा ज्यादा पैसा!

सीमेक लिमिटेड का बयान

सीमेक लिमिटेड (Seamec Limited) ने शेयर बाजार को दिए गए बयान में कहा है कि पाइपलाइन रिप्लेसमेंट प्रोजेक्ट का कॉन्ट्रैक्ट मिला है। इस अनुबंध की कीमत GST सहित 80,77,70,90,775 रुपये है। वहीं शेयर बाजार की रिपोर्ट की मानें तो इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए मई 2024 तक का वक्त है।

शेयर मार्केट को दी सूचना के बाद सीमेक लिमिटेड (Seamec Limited) के शेयरों की खरीददारों की संख्या बढ़ गई है। वर्तमान में यह शेयर 7.7 फीसदी की तेजी के साथ 791 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। पिछले एक महीने में सीमेक लिमिटेड के शेयरों की कीमतों में 23 फीसदी से अधिक की उछाल देखने को मिली है। हालांकि बीते 6 महीने पहले कंपनी के शेयरों की कीमतों में 27 फीसदी से अधिक की गिरावट देखने को मिली है। इसका 52 सप्ताह वीक हाई 424.90 रुपये और 52 वीक लो 564.85 रुपये प्रति शेयर है।

लॉर्न्ग टर्म में निवेशक हुए मालामाल

सीमेक लिमिटेड (Seamec Limited) के शेयरों ने लॉर्न्ग टर्म में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। हालांकि पिछले 5 सालों में 323.88 फीसदी का तकड़ा रिटर्न दिया है।

Next Article