होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Multibagger Stocks: एक साल में इस स्टॉक ने निवेशकों की बदली किस्मत, 1 लाख के बनाए इतने लाख

01:45 PM Mar 28, 2023 IST | Mukesh Kumar

Multibagger Stocks: शेयर बाजार में एक्सपर्ट की सलाह और सर्च करने लगाया गया निवेश कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। वहीं ग्रोविंगटन वेंचर्स इंडिया (Growington Ventures India) के शेयरों ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को 823 फीसदी का छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। सिर्फ एक साल की अवधि में इस शेयर ने अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। इस अवधि के दौरान इस शेयर पर 1 लाख का दांव खेला होता तो आज वह 9.6 लाख का मालिक होता।

कंपनी ने किया बोनस शेयर देने का ऐलान
ग्रोविंगटन वेंचर्स इंडिया लिमिटेड ने अपने स्टॉक एक्सचेंज को सूचना देते हुए कहा हे कि बोर्ड मीटिंग में बोनस शेयर देने का अनाउंसमेंट हुआ था। कंपनी ने 100 शेयरों पर 24 बोनस शेयर बांटे है। इसके लिए रिकॉर्ड डेट 25 मार्च 2023 तय की गई है। मतलब जिस निवेशक का नाम कंपनी का रिकॉर्ड लिस्ट में 25 मार्च को होगा उन्हें बोनस शेयर का फायदा मिलेगा।

जानिए कंपनी के शेयरों की प्राइस हिस्ट्री
28 मार्च 2023 यानी मंगलवार को ग्रोविंगटन वेंचर्स इंडिया के शेयरों में 2.88 फीसदी गिरावट के साथ 96 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। पिछले 5 दिनों में इस शेयर में 16.28 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है। वहीं पिछले एक महीनें में इस स्टॉक ने 25.51 फीसदी और 6 महीनें में 77.81 फीसदी का रिटर्न दिया है। अगर वहीं पिछले एक साल का रिकॉर्ड देखें तो ग्रोविंगटन वेंचर्स इंडिया के शेयर ने 823 फीसदी का छप्परफाड़ रिटर्न दिया है।

Next Article