होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

मुकुल अग्रवाल ने खेला बड़ा दांव, इस कंपनी में लगाया पैसा, एक साल में निवेशक हुए मालामाल

12:23 PM Apr 18, 2023 IST | Mukesh Kumar

यह बात हम सभी जानते है कि शेयर बाजार में पैसा लगाने वाले निवेशक अक्सर मल्टीबैगर स्टॉक की तलाश में रहते हैं। जो अपने निवेशक को कई गुणा बढ़ा सकता है। डी नोरा इंडिया लिमिटेड (De Nora India Ltd) एक ऐसा स्टॉक है जिसने पिछले एक साल में ही अपने निवेशकों के पैसे डबल कर दिए है। इस स्टॉक में 18 अप्रैल 2023 को भी बढ़ोतरी देखी गई है। आज यह स्टॉक 0.86% तेजी के साथ 1,086.30 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। पिछले पांच दिनों में भी इस शेयर में 23.65% की तेजी देखी गई है। इस स्टॉक में दिग्गज निवेशक मुकुल अग्रवाल ने भी अपना धन दांव पर लगाया है।

यह खबर भी पढ़ें:- रॉकेट बना यह पैनी स्टॉक, 27 रुपए के पार पहुंचा भाव, निवेशकों के चेहरों पर आई मुस्कान

1 साल में दिया 114.97% का जबरदस्त रिटर्न
डी नोरा इंडिया लिमिटेड (De Nora India Ltd) के स्टॉक ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। बता दें कि 18 अप्रैल 2022 को इस शेयर की कीमत 503.35 रुपए थी, जो वर्तमान में बढ़कर 1,086.30 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने अपने निवेशकों के पैसे डबल कर दिए है। वहीं पिछले तीन साल में इस शेयर ने 800% का तकड़ा रिटर्न दिया है।

मुकुल अग्रवाल की हिस्सेदारी
शेयर बाजार की एक रिपोर्ट के अनुसार दिग्गज निवेशक मुकुल अग्रवाल ने मार्च 2023 को खत्म तिमाही में डी नोरा इंडिया में हिस्सेदारी खरीदी है, आकड़ों की मानें तो मुकुल अग्रवाल के पास कंपनी के 72.785 शेयर हैं।

जानिए किससे जुड़ा है कंपनी का कारोबार
डी नोरा इंडिया लिमिटेड (De Nora India Ltd) का मार्केट कैप 578.32 करोड़ रुपए है। यह कंपनी क्लोर अल्काली इंडस्ट्री के लिए इलेक्ट्रोलाइजर बनाती है। डी नोरा ग्रुप की सब्सिडियरी कंपनी है, यह लेक्ट्रोक्लोरीनेटर्स, कैथोडिक प्रोटेक्शन सिस्टम्स और कैथोड और सरफेस फिनिशिंग में मार्केट लीडर है।

Next Article