For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मुकेश अंबानी ने खरीदी एक और बुलेटप्रूफ कार, बम और गोलियों का भी नहीं होता कोई असर, जानें कीमत और फीचर्स

भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के गैराज में Rolls-Royce Cullinan SUV, Lamborghini Urus, Mercedes-AMG G63, Land Rover Range Rover Autobiography, Mercedes-Maybach S580 जैसे कई कीमतें कारें हैं।
12:05 PM Jul 25, 2023 IST | BHUP SINGH
मुकेश अंबानी ने खरीदी एक और बुलेटप्रूफ कार  बम और गोलियों का भी नहीं होता कोई असर  जानें कीमत और फीचर्स

मुकेश अंबानी एशिया के सबसे धनी व्यक्ति हैं और भारत की सबसे मूल्यवान कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक हैं, जिसका मॉर्केट कप 17.69 लाख करोड़ रुपये है। वे विश्व भर के भारतीय अरबपतियों में से एक हैं। वह एक बिजनेसमैन और दानवी के तौर पर जाने जाते हैं। मुकेश अंबानी और उनका परिवार, जिसमें नीता अंबानी, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी, श्लोका मेहता अंबानी, ईशा अंबानी और अन्य सदस्य शामिल हैं, उनके पास एक से एक लग्जरी गाड़ियों का काफिला है। अंबानी परिवार के सदस्य SUV और महंगी गाड़ियों के साथ लंबे काफिलों में यात्रा करते नजर आते हैं। मुकेश अंबानी को एक मर्सिडीज-बेंज S600 गार्ड बुलेटप्रूफ सेडान में यात्रा करते हुए देखा गया था, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये से भी ज्यादा थी और अब इस अरबपति ने अपनी कार को अपग्रेड किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-i20 और बेलेनो को कड़ी टक्कर देंगे अल्ट्रोज के ये दो वेरिएंट्स, सनरूफ और हाई एडजेस्टेबल सीट सहित कई प्रीमियम फीचर्स से हैं लैस

नई मर्सिडीज S680 गार्ड लक्जरी सेडान का दमदार अवतार

मुकेश अंबानी अब मर्सिडीज-बेंज S680 गार्ड लक्जरी सेडान के मालिक हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुकेश अंबानी नई बुलेटप्रूफ कार में सफर करते दिखाई दे रहे हैं। मर्सिडीज-बेंज S680 गार्ड के कीमत की मुकेश अंबानी परिवार के पास Rolls-Royce Cullinan SUV, Lamborghini Urus, Mercedes-AMG G63, Land Rover Range Rover Autobiography, Mercedes-Maybach S580 जैसे अन्य कई कीमती कारें भी हैं। बाहर से S680 गाड़ी एक साधारण मर्सिडीज-बेंज S-Class की तरह दिखती है, लेकिन यह उससे लगभग 2 टन भारी है। इसकी बॉडी पर गोलियों और बम से कुछ नहीं बिगड़ता है।

S680 गार्ड के फीचर्स

इस सुपर-महंगी कार में मजबूत टायर हैं जो 80 किमी/घंटे तक फ्लैट चल सकते हैं। इसकी गाड़ी में 6.0-लीटर V12 इंजन है जो 612 पीएस और 830 एनएम की चरम टॉर्क पैदा करता है। मुकेश अंबानी के परिवार की अन्य कीमती कारें भी हैं जैसे Rolls-Royce Cullinan SUV, Lamborghini Urus, Mercedes-AMG G63, Land Rover Range Rover Autobiography, Mercedes-Maybach S580 और अन्य कई कीमती कारें।

मुकेश अंबानी ने खरीदी नई ‘बम-सुरक्षित’ मर्सिडीज कार

मुकेश अंबानी ने अपने कारों के बड़े काफिले में एक और महंगी कार को शामिल कर लिया है। वे अब मर्सिडीज-बेंज S680 गार्ड लक्जरी सेडान के मालिक हैं, जो बम और गोलियों से सुरक्षित है। इस गाड़ी की कीमत 10 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है, लेकिन यह उसके और उसके परिवार के लिए सुरक्षित यात्रा की एक और विकल्पिक है।

एस680 गार्ड: शानदार है इंटीरियर

मर्सिडीज-बेंज S680 गार्ड एक लक्जरी सेडान है जो दमदार सीक्रेट के साथ आता है। इस गाड़ी का आवाज कम, इंटीरियर शानदार है और यह उपयुक्त सुविधाएं प्रदान करती है। इसका बाहरी रूप बेहद सुंदर है और इसमें पर गोलियों और बम से सुरक्षा करने की तकनीकी विशेषताएं हैं। जबकि यह गाड़ी बाहर से एक साधारण S-Class की तरह दिख सकती है, लेकिन सुरक्षा अन्य कारों से कई गुना ज्यादा है।

यह खबर भी पढ़ें:-10,000 रुपए की रेंज में लें ये 5 धांसू स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरा भी है धांसू, प्रीमियम फोन का देंगे मजा

ताकतवर इंजन और दमदार प्रदर्शन

मर्सिडीज-बेंज S680 गार्ड बेहद पॉवरफुल गाड़ी है। इस कार में 6.0-लीटर V12 इंजन दिया गया है जो 612 पीएस की पावर और 830 एनएम के पीक टॉर्क पैदा करता है। इस शक्तिशाली इंजन के साथ, यह सेडान बेहद तेज रफ्तार से दौड़ती है।

.