होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

MS Dhoni Defamation Case : बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी, पुराने बिजनेस पार्टनर दर्ज करवाया मानहानि केस

04:58 PM Jan 17, 2024 IST | Mukesh Kumar

MS Dhoni Defamation Case : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज हुआ है। एमएस धोनी के खिलाफ केस करने वाले आरका स्पोर्ट्स कंपनी के मालिक मिहिर दिवाकर और उसकी वाइफ सौम्या दास हैं। एमएस धोनी ने आरका स्पोर्ट्स कंपनी के खिलाफ 15 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला बीते कुछ दिनों पहले रांची कोर्ट में दर्ज करवाया था।

यह खबर भी पढ़ें:– क्या Rishabh Pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी? यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

मिहिर और सौम्या ने अपनी याचिका में कही ये बड़ी बात

मिहिर दिवाकर और सौम्या दास ने अपनी याचिका में बताया है कि महेंद्र सिंह धोनी और उनके परिवार के करीबियों की तरफ से जो बयान दिए जा रहे हैं। वो अपमानजनक है और उन्हें रोका जाए। इसके अलावा मिहिर को लेकर कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जिस प्रकार की खबरें चल रही हैं, उन्हें हटाने का आदेश देने का अनुरोध भी दिल्ली हाईकोर्ट से किया गया है।

15 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला
केप्टन कूल ककी तरफ से दायर केश में मिहर दिवाकर पर बिजनेस पार्टनर के तौर पर 15 करोड़ की धोखाधड़ी करने की बात बोली गई है। एमएस धोनी की तरफ से रांची के सिविल कोर्ट में मिहिर दिवाकर और उसकी वाइफ सौम्या दास पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है।

इस मामले में धोनी ने कहा है कि उन्होंने मिहिर की कंपनी अरका के साथ देश-विदेश में क्रिकेट अकादमियां खोलने का करार किया था। बता दें कि धोनी ने मिहिर को वकील के जरिए लीगल नोटिस भी भेजा है। जानकारी के मुताबिक मिहिर दिवाकर ने इस नोटिस का जवाब भी दिया गया था। इसमें मिहिर का कहना है कि धोनी को ही मुझे को ही 5 करोड़ रुपए देने हैं।

Next Article