For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

धोनी ने सीएसके के खिलाड़ियों संग खूब खाए जलेबी और फाफड़ा, बेन स्टोक्स के मुंह में आया पानी, वीडियो वायरल

07:52 PM Mar 31, 2023 IST | Sanjay Raiswal
धोनी ने सीएसके के खिलाड़ियों संग खूब खाए जलेबी और फाफड़ा  बेन स्टोक्स के मुंह में आया पानी  वीडियो वायरल

नई दिल्ली। देश में आईपीपएल के सीजन 16 का आज (शुक्रवार) से आगाज हो गया है। पहला मैच में गुजरात टाइटंस का सामना दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स से अहमदाबाद में हो रहा है। हालांकि, इस बीच बारिश मैच में रूकावट बन सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि गुरुवार को भी अहमदाबाद में हुई भारी बारिश ने सीएसके के खिलाड़ियों के अभ्यास में बाधा डाल दी।

Advertisement

बारिश होने से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों का अभ्यास रोकना पड़ा। इस दौरान बारिश में मिले ब्रेक में खिलाड़ियों ने खाने का लुत्फ उठाया। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ अहमदाबाद के मशहूर जलेबी फाफड़ा खाए। सभी खिलाड़ियों को खाता देख बेन स्टोक्स के मुंह में पानी आ गया।

दरअसल, अहमदाबाद में गुरुवार शाम को भारी बारिश होने लगी। इस दौरान खिलाड़ियों को बारिश की वजह से बीच में ही मैच प्रैक्टिस को रोकना पड़ा। ऐसे में सभी खिलाड़ी स्टेडियम से ड्रेसिंग रूम में आ गए।

यहां पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ बेन स्टोक्स, दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे और अन्य चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को जलेबी और फाफड़ा खाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में आप चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर्स स्वादिष्ट गुजराती जलेबी और फाफड़ा खाते हुए नजर आ रहे हैं। टीम के इस दिलचस्प वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

.