होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

मृणाल ठाकुर ने 'द फैमिली स्टार' से जीता दर्शकों को दिल, कहा- मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद

05:19 PM Apr 08, 2024 IST | Mukesh Kumar

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों हालही में रिलीज हुई 'द फैमिली स्टार' के लिए प्रशंसा बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि वक्त तो लगा लेकिन आखिरकार मैंने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली। एक्ट्रेस ने इस मूवी में कमाल की एक्टिंग की है। मृणाल को दर्शको से बहुत प्यार मिल रहा है। वह अपनी आगामी नवीनतम फिल्म द फैमिली स्टार को लेकर भगवान का आशीर्वाद पाने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan ने Dabangg 4 को लेकर दिया बड़ा अपटेड, ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर पर रवीना की तारीफ की

मृणाल ठाकुर ने कहा, मुझे इतना प्यार देने के लिए मैं सभी फैंस को धन्यवाद कहना चाहती हूं। मुझे दर्शकों के दिलों तक पहुंचने में काफी वक्त लगा लेकिन अब जब मैंने लोगों के दिलों में जगह बना ली है तो मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। मैं कड़ी मेहनत करती रहूंगी और आपके लिए ज्यादा से ज्यादा फिल्में लेकर आऊंगी।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस मूवी को ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा। मैंने पहले कभी कोई रॉम-कॉम (रोमान्स कॉमेडी) नहीं किया है। यह मेरा पहला अनुभव है, और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। मुझे कॉमेडी करने में बहुत मजा आया। मेरी पिछली सभी भूमिकाएं गंभीर थीं। इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए वाकई हवा के झोंके जैसा था। जल्द ही फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी और हिंदी दर्शक भी इसका लुत्फ उठा सकेंगे।

बता दें कि द फैमिली स्टार एक तेलुगु भाषा की रोमांटिक पारिवारिक ड्रामा मूवी है, जो परशुराम द्वारा लिखित और निर्देशित है और यह श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के तहत दिल राजू और सिरीश द्वारा निर्मित है। फिल्म में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। यह मूवी सिनेमाघरों में 5 अप्रैल 2024 को रिलीज हुई थी।

Next Article