होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सांसद देवजी पटेल को अब मिली जान से मारने की धमकी, एक दिन पहले हुआ था काफिले पर हमला

सांचौर से बीजेपी प्रत्याशी व जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल को अब जान से मारने की धमकी मिली है।
02:56 PM Oct 12, 2023 IST | Anil Prajapat
dev ji patel

dev ji patel : जयपुर। सांचौर से बीजेपी प्रत्याशी व जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल को अब जान से मारने की धमकी मिली है। एक दिन पहले ही सांसद देवजी पटेल के काफिल पर हमला हुआ था और अब उन्हें जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। इस मामले में सांसद ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक फोन पर सांसद देवजी पटेल को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात शख्स ने दो बार कॉल कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। सांसद देवजी पटेल के पास पहला कॉल बुधवार रात 10.16 बजे आया और फिर अज्ञात ने कुछ देर बाद ही दोबारा फोन किया। दोनों बार ही सांसद को जान से मारने की धमकी दी गई।

सांसद ने विपक्ष पर साधा निशाना

इस घटना के बाद सांसद देवजी पटेल ने सीधे-सीधे विपक्ष पर निशाना साधा साधते हुए कहा असामाजिक तत्व ऐसी हरकतें कर रहे है। उन्होंने कहा कि विपक्ष बुरी तरह बौखला गया है और इस कारण ये लोग हमला और धमकी भरे कॉल जैसी हरकत कर रहे है। पुलिस ऐसे लोगों पर कार्रवाई करेगी।

कल भी काफिले पर हुआ था हमला

बता दें कि बीजेपी ने जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल को सांचौर से टिकट दिया है। तब ही से उनका विरोध किया जा रहा है। सांचौर से भाजपा प्रत्याशी व जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल के काफिले पर बुधवार को भी हमला किय गया था। हमलावरों ने पटेल की गाड़ी और उनके साथ काफिले में शामिल अन्य वाहनों पर पथराव किया था। जिससे तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। साथ ही, काले झंडे दिखाकर पटेल का विरोध किया गया। इस घटना को लेकर सांसद पटेल के निजी सचिव गणपत लाल ने सांचौर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

कौन है देवजी पटेल?

राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने देवजी पटेल को सांचौर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। देवजी पटेल वर्तमान में जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से सांसद है। वो साल 2009 में कांग्रेस के बूटासिंह को हराकर पहली बार सांसद बने थे। देवजी पटेल जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से साल 2009 से 2019 तक लगातार जीतते रहे है। देवजी एम पटेल की शुरूआती शिक्षा सांचौर में हुई और उन्होंने 10वीं के बाद अहमदाबाद में खुद का स्टील का व्यापार शुरू कर लिया था।

ये खबर भी पढ़ें:-Baytoo VidhanSabha : यहां दिखेगा त्रिकोणीय मुकाबला, कांग्रेस-RLP से कैसे पार पाएगी BJP?

Next Article