For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

विधायक बलजीत पर भड़के सांसद बालकनाथ, कहा- मैं सामने आया तो हार्ट फेल हो जाएगा

10:53 AM Jan 11, 2023 IST | Jyoti sharma
विधायक बलजीत पर भड़के सांसद बालकनाथ  कहा  मैं सामने आया तो हार्ट फेल हो जाएगा

जयपुर। अलवर की बहरोड़ विधानसभा सीट से विधायक बलजीत यादव ने गैंगस्टर फायरिंग मामले में सांसद बालकनाथ पर आरोप लगाया था। अब बालकनाथ ने उन पर जबरदस्त तरीके से पलटवार किया। उन्होंने कहा कि विधायक मुझ पर जो आरोप लगा रहे हैं अगर मैं सामने आया तो उनका हार्ट फेल हो जाएगा। उन्होंने बहरोड़ में हुई फायरिंग की घटना पर खुद पर लगे आरोपों का जवाब भी दिया।

Advertisement

बहरोड़ डीएसपी के साथ मिलकर जनता को सता रहे बलजीत

जयपुर के भाजपा प्रदेश मुख्यालय़ में मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए सांसद बालकनाथ ने कहा कि विधायक बलजीत हर समय मेरे मरने की कामना करते हैं, उनका दिल बहुत कमजोर है। अगर मैं सामने आया तो उनका हार्ट फेल हो जाएगा। ऐसे लोग मेरे खिलाफ कुछ भी बोले मुझे फर्क नहीं पड़ता। देश का संत समाज देख रहा है उसे सब पता है।

पूरे देश में राजस्थान पुलिस की हो रही बदनामी

सांसद बालकनाथ ने कहा कि राजस्थान की पुलिस पूरे देश में नाम कमाती थी लेकिन अब नाम हो रहा था तो शिर्फ बदनामी के लिए। कुछ पुलिस अधिकारियों के कारगुजारियों के चलते पूरे पुलिस विभाग का नाम देश में खराब हो रहा है। बालकनाथ ने बहरोड़ डीएसपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे विधायक बलजीत यादव के साथ मिलकर जनता को सता रहे हैं। जनता के खिलाफ इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कोई भी अधिकारी जनता को इस तरह परेशान करेगा तो हम उसे चैन से बैठने नहीं देंगे।

आप पुलिस की वर्दी में गुंडे हो

बता दें कि विधायक बलजीत यादव ने बहरोड़ में गैंगस्टर पर हुई फायरिंग मामले में सांसद बालकनाथ का हाथ होने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि सरकार बालकनाथ को तुरंत गिरफ्तार करे। बतजीत ने यहां तक कह दिया था कि ने सांसद बालकनाथ का थप्पड़ मारकर गाल लाल कर देंगे। आपको बता दें कि बीती 5 जनवरी को बहरोड़ में गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन पर एक सरकारी अस्पताल में गैंगवार के चलते फायरिंग की गई थी। इस मामले में सांसद बालकनाथ ने बहरोड़ थाने पहुंचकर हंगामा भी किया था। उन्होंने डीएसपी से यह तक कह दिया था कि आप पुलिस की वर्दी में गुंडे हो।

.