होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

फिल्म देखने के शौकीन है तो अपनाएं ये ट्रिक्स, मिलेगा भारी डिस्काउंट, बचेगा खूब सारा पैसा

Movie Ticket Online Booking: अगर आप फिल्में देखने के शौकीन है और ऑनलाइन टिकट बुक कराते हैं तो ये ट्रिक्ट अपनाकर आप खूब सारा पैसा बचा सकते हैं।
03:47 PM Jun 29, 2023 IST | BHUP SINGH

नई दिल्ली। आप फिल्म देखने के शौकीन है और पैसा भी बचाना चाहते हैं तो हम आपको कुछ शानदार ट्रिक बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपने पैसे की बचत कर सकते हैं। अब जरूरी नहीं है कि आप सिनेमाघर जाकर ही टिकट लें। डिजिटल के इस दौर में आप किसी भी फिल्म की टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। साथ ही कई ऑफर्स का फायदा उठाते हुए पैसे की भी बचत कर सकते हैं। आइए जानते हैं फिल्मों की टिकट पर कैसे आप भारी डिस्काउंट पा सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-टमाटर के बाद जीरे की बढ़ी कीमतें, बादाम से भी महंगा हुआ, जानिए क्यों बढ़ी कीमतें

कूपन कोड

अगर आप मूवी देखने का प्लान कर रहे हैं तो आप ऑनलाइन टिकट बुक कर कुछ डिस्काउंट पा सकते हैं। दरअसल, आपको बता दें कि ऑनलाइन अलग-अलग प्लेटफॉर्म अलग-अलग मौकों पर कूपन लगाने की सुविधा देते हैं। इनके जरिए आपको मूवी टिकट बुक करते हुए डिस्काउंट हासिल हो सकता है।

क्रेडिट कार्ड

क्रेडिट कार्ड से ऑनलाइन टिकट बुक करने पर कई तरह के डिस्काउंट मिलते हैं। कई क्रेडिट कार्ड मूवी टिकट बुकिंग पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट उपलब्ध करवाते हैं। उन डिस्काउंट के जरिए भी लोग अपनी मूवी टिकट को कम कीमत में खरीद सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-24 साल की ये लड़की रहती है 1649 करोड़ रुपए के घर में, जानें उनके परिवार की नेट वर्थ…..!

एक के साथ एक फ्री ऑफर

जब कभी आप दो से दो से अधिक लोगों के साथ मूवी देखने जाए तो एक के साथ एक फ्री ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं। इस स्कीम के जरिए लोग एक मूवी टिकट पर दूसरी मूवी टिकट फ्री में हासिल कर सकते हैं। ऐसे में इस स्कीम के जरिए भी टिकट पर पैसा बचाया जा सकता है।

Next Article