For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बेटे को इंटरव्यू दिलाने जयपुर से अजमेर आई थी मां, आनासागर में मिली डेडबॉडी, किनारे पड़ी मिली बेटे की चप्पल

09:38 PM Mar 15, 2023 IST | Jyoti sharma
बेटे को इंटरव्यू दिलाने जयपुर से अजमेर आई थी मां  आनासागर में मिली डेडबॉडी  किनारे पड़ी मिली बेटे की चप्पल

अजमेर की आनासागर झील में एक महिला का शव तैरता मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका जयपुर की रहने वाली थी और अपने बेटे को इंटरव्यू दिलवाने की बात कहकर निकली थी। वहीं झील किनारे ही मृतका के बेटे की चप्पल भी पड़ी हुई थी। ऐसे में बेटे के भी झील में डूबने का अंदेशा लगाया जा रहा था। पुलिस ने झील में सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन अंधेरा होने तक मृतका के बेटे का शव बरामद नहीं हो सका।

Advertisement

21 वर्षीय बीटेक डिग्री धारी बेटे को इंटरव्यू दिलाने आई थी जयपुर

गंज थानाधिकारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि जयपुर के भांकरोटा निवासी मीना अग्रवाल का अजमेर स्थित धौलाभाटा में पीहर है। वह बीटेक डिग्री धारी 21 वर्षीय अपने बेटे अन्नू अग्रवाल के साथ जयपुर से इंटरव्यू दिलवाने की बात कहकर निकली। उन्हें अजमेर की बस में बैठते हुए देखने की बात जयपुर के लोगों ने बताई। जिस पर मोबाइल की लोकेशन खंगाली गई तो सिनेवर्ल्ड के पास उनकी अंतिम लोकेशन आई। पुलिस लगातार दोनों मां-बेटे को खोजती रही लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। मंगलवार देर शाम रामप्रसाद घाट के पास महिला का शव तैरता मिलने की सूचना मिली।

बेटे का नहीं मिला कोई सुराग

जब मौके पर जाकर देखा तो शव की शिनाख्त मीना अग्रवाल के रूप में हुई। वहीं सुबह मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया जबकि मृतका के बेटे अन्नू की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान परिजन ने आकर झील के किनारे अन्नू की चप्पलें पड़ी होने की जानकारी दी। जिस पर एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, सिविल डिफेंस व प्राईवेट गोताखोरों की सहायता से झील में घंटों तक तलाश की लेकिन अन्नू के संबंध में कोई सुराग नहीं मिला।

5 साल से डिप्रेशन में था बेटा

थानाधिकारी धर्मवीर सिंह ने कहा कि मृतका मीना अग्रवाल और उसका बेटा अन्नू पिछले पांच साल से अवसाद में चल रहे थे। संभवतया मीना ने झील में कूदकर खुदकुशी की है। फिलहाल अन्नू के संबंध में पुलिस की टीमें जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव )

.