होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jhalawar: 20 साल पहले पत्नी की हत्या, अब बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान…

05:16 PM Oct 29, 2023 IST | Sanjay Raiswal

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में मानवता के रिश्ते को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। कलयुगी बेटे ने अपनी मां का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के पीछे की वजह आपको हैरान कर देगी और आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की आखिर इतनी छोटी बात पर कोई बेटा अपनी बुजुर्ग मां को मौत के घाट कैसे उतार सकता है।

दरअसल, मां का बस इतना सा कुसूर था कि उसने बेटे को शराब के लिए पैसे नहीं दिए। बस इसी बात से खार खाए आरोपी बेटे ने अपनी ही मां का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

एसएचओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि दीन्याखेड़ी निवासी चुन्नीलाल (70) पुत्र मन्नालाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। चुन्नीलाल ने शिकायत में बताया कि शुक्रवार को वह और उसकी पत्नी मकान के पीछे बने छपरे में सो रहे थे। रात 12 बजे उसका बेटा लालचंद मीणा (42) शराब के लिए रुपए मांगने आया। मैंने मना किया तो मुझ से मारपीट करने लगा। इसी बीच पत्नी श्यामा बाई बीच- बचाव करने आई तो उसका गला दबाकर हत्या कर दी। मां की मौत के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी लालचंद मीणा के खिलाफ मां की हत्या करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पत्नी की हत्या में भी जेल जा चुका है आरोपी…

मां की हत्या करने वाला आरोपी लालचंद मीणा अपनी पत्नी की हत्या कर चुका है। करीब 20 वर्ष पूर्व लालचंद मीणा ने शराब के लिए अपनी पत्नी की हत्या की थी। इसके चलते वह जेल भी गया था।

Next Article