For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

6 बेटियों की मां का दर्द! एक और बच्ची होने पर उसे छोड़ दिया, सास को बताया परेशानी की वजह

03:37 PM May 26, 2023 IST | Jyoti sharma
6 बेटियों की मां का दर्द  एक और बच्ची होने पर उसे छोड़ दिया  सास को बताया परेशानी की वजह

भरतपुर में एक मां ने अपनी नवजात बेटी को अस्पताल में छोड़ दिया। बच्ची जैसे ही अस्पताल में काम करने वाले कर्मियों को मिली,उन्होंने प्रशासन को सूचना दी। मौके पर जब डॉक्टर पहुंचे तो उन्होंने बच्ची को पहले शिशु वॉर्ड में भर्ती किया। बच्ची अब स्वस्थ है। बच्ची की मां ने एक लेटर भी उसके साथ रखा था, जिसमें उसने बच्ची को छोड़ने का कारण लिखा था।

Advertisement

बच्ची के पास मिला लेटर

महिला ने इस लेटर में लिखा था कि उसे पहले से 6 बेटियां हैं, इसकी वजह से उसकी सास परेशान करती है। अब बेटे की चाहत में उसे एक बेटी और हो गई, जिससे सास ने बहुत परेशान किया हुआ है इसलिए इसे यहां पर छोड़ रही हूं। महिला ने आगे लिखा कि मेरी बेटी को पाल लेना आपका मुझ पर ऐहसान होगा, मुझे माफ कर देना।

बच्ची को गोद देने की तैयारी

अस्पताल के डॉक्टर ने इस बारे में बताया कि बच्ची जब उन्हें मिली तब उसका वजन 2 किलो का था, बच्ची को पहले न्यू बॉर्न चाइल्ड केयर में भर्ती कराया, फिर उसके बाद उस बच्ची की सभी मे़डिकल टेस्ट भी हुए, बच्ची अब स्वस्थ है। बच्ची को दूध भी दे रहे हैं। बच्ची की आगे की परवरिश फिलहाल बाल कल्याण को सौंपी गई है। बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष राजाराम भुतोली ने बताया कि बच्ची के परिजनों के बारे में जानकारी की जा रही है, जैसे ही बच्ची के माता-पिता के बारे में पता चलेगा, हम पहले उनसे संपर्क करने की कोशिश करेंगे। उनसे समझाइश करेंगे। अगर वो नहीं माने या फिर वो नहीं मिले तो फिर बच्ची को गोद देने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

.