For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ममता शर्मसार! कलयुगी मां ने कुंड में डुबोकर की मासूम बच्चों की हत्या

चूरू जिले के सरदारशहर में मां की ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।
04:21 PM Apr 01, 2023 IST | Anil Prajapat
ममता शर्मसार  कलयुगी मां ने कुंड में डुबोकर की मासूम बच्चों की हत्या

सरदारशहर। चूरू जिले के सरदारशहर में मां की ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। कलयुगी मां ने अपने ही मासूम बच्चों की कुंड में फेंककर हत्या कर दी। खुंडिया गांव के कुंड में दो मासूम बच्चों का शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं, बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी ममता के खिलाफ पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया। इस पर पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Advertisement

इधर, शनिवार दोपहर राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए है। इस दौरान थानाधिकारी सतपाल विश्नोई और डीएसपी नरेंद्र शर्मा सहित कई पुलिसकर्मी और सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण व परिजन मौजूद रहे।

थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि खुंडिया गांव की कानाराम की ढाणी में शुक्रवार रात कुंड में डूबने 2 बच्चों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बच्चों के शव को कुंड से बाहर निकाला। मृतक हिमानी की उम्र 3 साल और मयंक सात महीने का था। पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

3 साल की हिमानी और उसके 7 महीने के भाई की कुंड में डूबने से मौत के बाद पिता ने अपनी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया। बच्चों के पिता कानाराम ने थाने में पत्नी ममता के खिलाफ मामला दर्ज कराया कि बच्चों की मां ने ही दोनों को कुंड में डालकर मार डाला। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट के आधार पर मां को हिरासत में लिया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पति बोला-पत्नी ने ही बच्चों को मारा

कानाराम ने पुलिस को बताया कि 15 साल पहले अपने गांव रामसीसर भेडवालिया से आकर खुंडिया गांव में रहने लगा। चार साल पहले उसकी शादी मेलूसर बीकान निवासी ममता से हुई थी। वह खेती कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। उसके एक दो ही बच्चे थे। लेकिन, जिनको भी पत्नी ने मौत के घाट उतार दिया। शुक्रवार दोपहर वह पशुओं को लेकर खेत पर गया था। तभी करीब साढ़े तीन बजे मेरी पत्नी कुंड पर खड़े होकर जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे

उसने बताया कि आवाज सुनकर मैं मौके पर पहुंचा तो देखा कि कुंड के पानी में बेटी और बेटे के शव तैर रहे थे। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को सरदार शहर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है। वहीं, पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-जोधपुर रेलवे स्टेशन पर लड़कों का जानलेवा स्टंट, प्लेटफार्म पर मालगाड़ी से रेस लगाना पड़ा भारी

.