होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अलवर में भाभी पर डाली बुरी नजर तो पहले मां ने डांटा फिर कलयुगी बेटे ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

12:07 PM Aug 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। राजस्थान के अलवर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। चोरी के मामले में जेल से छूटकर आए कलियुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को लात-घूंसों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेटे के पीटने पर मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर इकट्ठा हो गए। उसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना सरपंच सत्यपाल चौधरी को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे सरपंच ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना बानसूर के गांव जाटान बासना गांव की है।

आरोपी पर पहले भी दर्ज कर कई केस…

बानसूर थाने के एएसआई नीरज कुमार ने बताया कि मृतक महिला चमेली देवी का बेटा रोहित उर्फ पप्पू जाट नशे का आदी है। शराब के नशे में धुत पप्पू जाट ने अपनी मां को पीट पीट कर मार डाला। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी बेटा रोहित उर्फ पप्पू जाट के ऊपर पहले भी चोरी के मामले थाने में दर्ज है। आरोपी बेटा कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया था।

नशे का आदि है आरोपी, आए दिन करता है झगड़ा

सरपंच सत्यपाल चौधरी ने बताया कि ग्राम पंचायत सरपंच सतपाल ने बताया कि आरोपी युवक रोहित करीब 15 दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। चोरी के मामले में जेल में बंद था। युवक की शादी नहीं हुई थी। जबकि बड़े भाई की शादी हो चुकी है। जो किसी फैक्ट्री में नौकरी करता है। उसकी पत्नी अपनी सास चमेली के साथ रह रही थी। रोहित जेल से छूट कर आने के बाद से अपनी भाभी पर बुरी नीयत रख रहा था। तंग आकर भाभी बुधवार को घर से चली गई।

गुरुवार रात रोहित शराब पीकर घर आया और अपनी मां चमेली देवी (60) से इस बात को लेकर झगड़ने लगा। मां ने उसे बुरी नीयत को लेकर डांटा तो उसने लात-घूंसों से मां की बुरी तरह पिटाई की और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। घटना के समय घर में मां और बेटे अकेले थे।

पिटाई के बाद वृद्धा घर के बाहर अचेत पड़ी थी। जिसे देख ग्रामीणों मौके पर पहुंचे। घटना के बारे में पता लगने पर लोगों ने रोहित को पकड़कर बिठा लिया और पुलिस को सूचना दी। डीएसपी सुनील जाखड़ और थाना प्रभारी हेमराज घटनास्थल पहुंचे। वृद्धा को उपजिला अस्पताल बानसूर पहुंचाया। जांच के बाद डॉक्टरों ने चमेली देवी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को मृतका का उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

मंदिर से घंटियों की चोरी के आरोप में जेल गया आरोपी…

थाना प्रभारी हेमराज सिंह ने बताया कि साल 2021 में आरोपी रोहित को मंदिर में घंटी चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसी मामले में जेल से छूटकर आया था। आरोपी नशे का आदि है और कोई कामकाज नहीं करता। जेल से छूटने के बाद भी घर में आए दिन झगड़ा करता था। इसे लेकर मां और परिवार के लोग परेशान रहते थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी रोहित को हिरासत में ले लिया है। प्रथमदृष्टया मामला हत्या का है। आरोपी नशे की हालत में है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किन बातों पर आरोपी ने ऐसा कदम उठाया।

Next Article