होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बेटे को टांके में गिरता देख मां बचाने दौड़ी, पानी में डूबने से दोनों की हुई मौत

05:32 PM Apr 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में पानी के टांके में डूबने से मां-बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बेटे को टांके में गिरता देख बचाने के लिए मां ने भी छलांग लगा दी। दोनों की डूबने से मौत हो गई। परिवार नींद से उठे तो दोनों के शव टांके में मिले। एक साथ मां-बेटे की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है।

परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची बिजराड़ पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों शवों को टांके से बाहर निकाला। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है। वहीं मृतका के भाई ने ससुरालवालों पर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना चौहटन के बिजराड़ थाना क्षेत्र के जान्दुओं का तला सरहद की है।

बिजराड़ थानाधिकारी भंवरा राम जेवलिया ने बताया कि महिला और उसके बेटे का पानी का टांके में शव मिला है। महिला की पहचान जान्दुओं का तला सरहद निवासी रेखी देवी (35) पत्नी हरिराम जाखड़ और उसका पुत्र मनोज जाखड़ (9) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतका के भाई राणाराम ने घटना को लेकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि रेखा और उसके तीनों बच्चे एक बेटा और 2 बेटी परिवार के साथ रात को खाना खाकर सोए थे। सुबह बेटा मनोज पानी के लिए टांके पर गया। पैर फिसलने से मनोज टांके में गिर गया। बेटे मनोज को टांके में गिरता देखकर मां रेखा बचाने के लिए कूदी, लेकिन टांके में पानी ज्यादा होने के कारण दोनों डूब गए। सुबह जब परिवार के लोग उठे तो मां-बेटे को नहीं देखा। इधर-उधर ढूंढा तो टांके में दोनों के शव तैरते हुए मिले।

17 साल पहले हुई थी शादी…

विवाहिता की शादी 17 साल पहले हुई थी। इनके चार बच्चे है। तीन बेटियां व एक बेटा है। मृतका का पति हरिराम जालोर पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। कुछ मेहमान भी घर पर आए हुए थे। जिसके चलते हरिराम शनिवार को अपने घर आया था। पुलिस ने घटना को लेकर परिजनों सहित आसपास के लोगों से पूछताछ की। यह हादसा, हत्या या आत्महत्या है इसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

Next Article