For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

32 से ज्यादा केस...फर्जी पासपोर्ट से भागा दुबई, जानिए कौन है गैंगस्टर रोहित गोदारा, जिसने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जान!

करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की आज यानी मंगलवार 5 दिसंबर को दिनदहाड़े उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है। गोदारा के गुर्गों ने गोगामेड़ी के घर में घुसकर उस पर गोलियां चला दीं।
09:38 PM Dec 05, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
32 से ज्यादा केस   फर्जी पासपोर्ट से भागा दुबई  जानिए कौन है गैंगस्टर रोहित गोदारा  जिसने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जान

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की आज यानी मंगलवार 5 दिसंबर को दिनदहाड़े उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है। गोदारा के गुर्गों ने गोगामेड़ी के घर में घुसकर उस पर गोलियां चला दीं। उस दौरान वहां मौजूद दो अन्य लोगों को भी गोली लगी। जिसमें बदमाशों के साथ आए एक व्यक्ति को गोली लग गई। जबकि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का गार्ड घायल हो गया। जानिए गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाला गैंगस्टर रोहित गोदारा कौन है।

Advertisement

रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

गोदारा पर 32 से ज्यादा केस

करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है। उसके खिलाफ 32 से ज्यादा गंभीर अपराध के मामले दर्ज हैं और वह 2010 से अपराध की दुनिया में है।

करोड़ों रुपये वसूलने का आरोप

रोहित गोदारा पर राजस्थान के कारोबारियों से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ रुपये तक की रंगदारी मांग चुका है। रोहित पर सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का भी आरोप है। पिछले साल रोहित गोदारा ने फेसबुक पर पोस्ट कर सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी भी ली थी। उस वक्त रोहित गोदारा ने कहा था कि आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा की मौत का बदला ले लिया गया है।

मूसेवाला हत्याकांड में नाम आया सामने

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में भी रोहित गोदारा का नाम सामने आया था। आपको बता दें कि रोहित गोदारा, लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बरार गैंग के लिए काम करता है।

फर्जी पासपोर्ट से दुबई भाग गया था

रोहित गोदारा फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल कर 13 जून 2022 को दिल्ली से दुबई भाग गया था। उस फर्जी पासपोर्ट में उसने अपना नाम पवन कुमार लिखा था। उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया जा चुका है। माना जा रहा है कि वह इस वक्त कनाडा में हैं।

.