For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बैंकॉक के क्लब में अय्याशी और भी बहुत कुछ…ये है मोनू मानेसर का असली चेहरा, मोबाइल उगल रहे राज

धर्म और गौरक्षा के नाम पर लोगों को बरगलाने वाले मोनू मानेसर का असली चेहरा अब धीरे-धीरे सामने आ रहा है।
01:03 PM Sep 16, 2023 IST | Anil Prajapat
बैंकॉक के क्लब में अय्याशी और भी बहुत कुछ…ये है मोनू मानेसर का असली चेहरा  मोबाइल उगल रहे राज
Monu Manesar

Monu Manesar : जयपुर। धर्म और गौरक्षा के नाम पर लोगों को बरगलाने वाले मोनू मानेसर का असली चेहरा अब धीरे-धीरे सामने आ रहा है। हरियाणा में गौरक्षा के नाम पर उगाही करने वाले मोनू मानेसर को लग्जरी जिंदगी और मौज मस्ती करने का शौकीन है। कुछ ऐसे ही राज उसके मोबाइल उगल रहे है।

Advertisement

इतना ही नहीं, मोनू मानेसर के कई वीडियो भी सामने आए है। जिनमें वो थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में फुल एंजॉय करता नजर आ रहा है। ये तस्वीर-वीडियो ऐसे लोगों के लिए सबक है, जो मोनू मानेसर की बातों में आकर कानून को अपने हाथ में लेते है।

जुनैद-नासिर हत्याकांड के आरोपी मोनू मानेसर को हरियाणा पुलिस ने 12 सितंबर को गिरफ्तार के बाद राजस्थान पुलिस को सौंप दिया था। फिलहाल, मोनू मानेसर भरतपुर की सेंट्रल जेल में बंद है। कोर्ट ने उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। वहीं, हरियाणा और राजस्थान पुलिस को मिले तीन मोबाइल मोनू मानेसर के कई राज उगल रहा है।

मोबाइल में मिले फरारी के सबूत

मोनू मानेसर के पास से मिले तीन मोबाइल फोन में नासिर-जुनैद हत्याकांड के षड्यंत्र सहित उसकी फरारी के सभी सबूत मौजूद हैं। हरियाणा के भिवानी में 15 फरवरी की रात भरतपुर जिले के घाटमीका गांव निवासी जुनैद और नासिर को जीप में जिंदा जलाने के बाद मोनू मानेसर बैंकॉक चला गया था। जहां पर उसने राजस्थान पुलिस से बचने के लिए फरारी काटी और खूब मौज मस्ती की।

हरियाणा और राजस्थान पुलिस को मोनू मानेसर के फोन में क्लब, पब व मसाज पार्लर कई तस्वीरें मिली हैं, जिनमें वो बैंकॉक में ऐशो-आराम की जिंदगी जीता नजर आ रहा है। माना जा रहा है कि मोनू मानेसर से पूछताछ में कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-2 हजार जवान….जासूसी कुत्ते और इस्राइली ड्रोन…आतंकियों का अंत तय! ऑपरेशन ऑलआउट का 5वां दिन

.