होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

40 साल की उम्र में मां बनाना चाहती हैं मोनालिसा, बोलीं-'मेरी मां और सास का बहुत दवाब है'

मोनालिसा ने अपने शो को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि असल जिंदगी में भी वे मां बनना चाहती हैं। दरअसल, मेरी मां और सास का मेरे पर बहुत दवाब है।
03:53 PM Jan 07, 2023 IST | BHUP SINGH

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा ने 40 साल की उम्र में मां बनने की इच्छा जाहिर की है। बता दें कि इन दिनों मोनालिसा दंगल टीवी के कॉमेडी शो ‘फव्वारा चौक : इंदौर की शान’ में नजर आ रही हैं। इस शो में वे रमा नाम का किरदार निभा रही हैं और दो जुड़वां बेटियों की मां हैं। इस शो को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि असल जिंदगी में भी वे मां बनना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि मेरी मां और सास का मेरे पर बहुत दवाब है। इसलिए मैं अपने होमटाउन जाने से भी डरती हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं, लेकिन अब हम फैमिली स्टार्ट करना चाहते हैं। मां बनना मेरे दिमाग में है और मैं इसके लिए तैयार हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-34 बरस बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की ‘तेजाब’ का बनेगा रीमेक, ये फ्लाॅप चल रहे स्टार निभाएंगे लीड रोल

‘मेरा किरदार पॉजिटिव है’

शो के बारे में बात करते हुए मोनालिसा ने कहा कि मैं कॉमेडी करने को लेकर एक्साइटेड हूं। यह किरदार मेरे पहले किरदारों से अलग है। इंदौरी लहजा समझने के लिए मैंने कुछ वीडियो भी देखें। शो में मेरा किरदार पॉजिटिव है और यह एक लीड रोल्स में से एक है। दरअसल, मैँने यह किरदार निभाने का फैसला इस लिया ताकि टाइपकास्ट होने से बच सकूं। दरअसल, मेरे पास सुपरनेचुरल शोज में विलेन की भूमिका निभाने के लिए ढेर सारे ऑफर्स की बाढ़ सी आ गई थी। इनफैक्ट, मैंने हाल ही में एक शो का ऑफर ठुकरा दिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्में नहीं करने पर करोड़ों की कमाई करती हैं बिपाशा बसु, जीती हैं ऐसी लग्जरी लाइफ

बात ‘फव्वारा चौक’ की करें तो इसमें मोनालिसा के अलावा भारती सिंह, हर्ष लिम्बचिया, अभिषेक वर्मा, अली असगर और चिंकी-मिंकी के नाम से मशहूर जुड़वां बहनों सुरभि-समृद्धि की भी अहम भूमिका है। बता दें कि मोनालिसा का असल नाम अंतरा विश्वास है। मोनालिसा बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं और 2016-17 में इसी शो में विक्रात सिंह से शादी की थी। ‘फव्वारा चौक : इंदौर की शान’ से पहले मोनालिसा ‘नजर’ और ‘नजर 2’ में नजर आई थी।

Next Article