For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

क्रिकेटर शमी ने फरिश्ता बन बचाई लोगों की जान, कार एक्सीडेंट के बाद किया दिल जीतने वाला काम, देखें Video

01:15 PM Nov 26, 2023 IST | Sanjay Raiswal
क्रिकेटर शमी ने फरिश्ता बन बचाई लोगों की जान  कार एक्सीडेंट के बाद किया दिल जीतने वाला काम  देखें video

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने क्रिकेट विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया ही है। उन्होंने मैदान के बाहर भी शानदार प्रदर्शन सबका दिल जीत लिया। मैदान के बाहर उन्होंने एक ऐसा काम कर दिखाया कि उनकी ऑफ फील्ड भी जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है। लोगों ने कहा कि वो फरिश्ता और किसी हीरो से कम नहीं हैं।

Advertisement

दरअसल, मोहम्मद शमी अब फरिश्ता बनकर लोगों की मदद बचाते हुए नजर आए हैं। शनिवार को मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है जिसमें शमी शख्स के कार एक्सीडेंट होने के बाद उसकी मदद करते हुए नजर आए हैं। शमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

शमी ने लिखा है कि, 'वह बहुत भाग्यशाली है, भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया, उनकी कार मेरे सामने नैनीताल के पास पहाड़ी वाली सड़क से नीचे गिर गई। हमने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।'

दरअसल, शनिवार को उत्तराखंड के नैनीताल से कुछ दूर पहले उनकी कार के सामने एक दूसरी कार का भयानक एक्सीडेंट हुआ। उनके सामने एक कार पहाड़ी में जा गिरी। मोहम्मद शमी भी नैनीताल जा रहे थे। हादसा देख उन्होंने अपनी कार रुकवाई और कार में सवार लोगों को बचाया। इसके अलावा शमी ने वो वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। उनकी अब जमकर तारीफ भी हो रही है।

शमी ने बचाई एक शख्स की जान…

मोहम्मद शमी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक कार रोड से उतर गई और खाई में पलटी हुई है। शमी खुद वहां जाते हैं और उस शख्स को कार में से बड़ी सावधानी के साथ निकालते हैं। उनको वह खुद चेक भी करते हैं। हालांकि वह व्यक्ति खाई में गिरने के बाद भी ज्यादा चोटिल नहीं होता।

वर्ल्ड कप में शमी का रहा शानदार प्रदर्शन…

बता दें कि हाल ही में भारत में हुए आईसीसी वनडे वर्ल्ड कर 2023 में मोहम्मद शमी का प्रदर्शन सातवें आसमान पर रहा। शुरुआती 4 मैच ना खेलने के बावजूद शमी इस मेगा आईसीसी इवेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। उन्होंने सिर्फ 7 मैचों में 24 विकेट ले लिए। उनकी आग उगलती गेंदों ने विरोधी टीम के बल्लेबाजों को खासा परेशान किया।

.