For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

क्रिकेट से कब संन्यास लेंगे Mohammed Shami? चोट से जूझ रहे गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान

01:03 PM Feb 08, 2024 IST | Mukesh Kumar
क्रिकेट से कब संन्यास लेंगे mohammed shami  चोट से जूझ रहे गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस वक्त अपनी चोट की वजह से ब्रेक पर हैं। चोट से जूझ रहे शमी इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से बाहर हैं। लेकिन इसी बीच मोहम्मद शमी ने बड़ा बयान देकर सभी फैंस को चौका दिया है। शमी कहा है कि वो कब क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। जिस भी दिन मुझे लगा कि क्रिकेट से बोर हो गया हूं और मेरा प्रदर्शन भी अच्छा नहीं है। उसी वक्त सुबह उठकर संन्यास के लिए ट्वीट कर दूंगा। बता दें कि मोहम्मद शमी ने यह बात एक टीवी चैनल पर कही है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– WTC 2023-25 Points Table: टीम इंडिया को डब्ल्यूटीसी में बम्पर फायदा, नंबर 1 पर पहुंचने के लिए एक कदम दूर रोहित एंड कंपनी!

मुझे कोई समझाने वाला भी नहीं है : मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी ने हाल ही में हुए वनडे विश्व कप 2023 में सबसे ज्यादा 24 विकेट चटकाए थे। इसके बाद उन्हें टखने में चोट लगी। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि उनके यह चोट कब लगी है। इसके बारे में मोहम्मद शमी ने भी घोषणा नहीं की है।

इसी बीच मोहम्मद शमी ने अपने संन्यास को लेकर बात करते हुए कहा, मैं जिस दिन क्रिकेट से बोर हो जाउंगा, उसी दिन से क्रिकेट खेलना छोड़ दूगा। मुझे किसी चीज को लोड करने की जरूरी नहीं है और ना ही मुझे कोई समझाने वाला है। ना ही मेरे परिवार में कोई मुझे कुछ कहता है। जिस दिन मुझे सुबह उठाकर यह लगा कि अरे यार ग्राउंड जाना है, उसी दिन मैं खुद ट्वीट कर दूंगा कि क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं।

बायोपिक को लेकर शमी ने कही ये बड़ी बात
मोहम्मद शमी की बायोपिक फिल्म आने वाली है। हालांकि उसमें कौन अभिनेता होगा, इसके बारे में कोई भी घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अब शमी ने खुद अपनी बायोपिक के सवाल पर करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा, हां मेरी भी बायोपिक आयेगी। कोई भी एक्टर नहीं तो क्रिकेट छोड़ने के बाद मैं खुद अपनी बायोपिक में काम कर लूंगा।

.