For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मुझे बॉयफ्रेंड चाहिए'…प्रेमी के लिए लड़की ने निकाला ऐसा फॉर्म, एक दिन में ही आ गए 3 हजार आवेदन

एक लड़की ने बॉयफ्रेंड ढूंढने के लिए टिकटॉक पर एक एप्लीकेशन फॉर्म जारी किया है। जिसमें उन्होंने बॉयफ्रेंड में होने वाली खूबियों का जिक्र भी किया है। वेरा नाम की इस लड़की को 24 घंटे के भीतर 3,000 से ज्यादा आवेदन मिले हैं।
02:45 PM Sep 01, 2023 IST | BHUP SINGH
 मुझे बॉयफ्रेंड चाहिए …प्रेमी के लिए लड़की ने निकाला ऐसा फॉर्म  एक दिन में ही आ गए 3 हजार आवेदन

नौकरी और शादी के लिए विज्ञापन तो खूब निकलते हैं, लेकिन शादी के लिए फॉर्म निकला पहली बार सुना है। हुआ यूं कि एक लड़की ने बॉयफ्रेंड ढूंढ़ने के लिए एक फॉर्म जारी किया है। यह एप्लीकेशन फॉर्म टिकटॉक पर वेरा नाम की लड़की ने @itsveradijkmans आईडी पर जारी किया है। इस लड़की के टिकटॉक पर 374, 000 फॉलोअर्स है।

Advertisement

मां-बाप के साथ रहता हो? खुद की कार हो?

टिकटॉक वीडियो में वेरा ने शादी के लिए जारी की गई एप्लीकेशन में पूछे गए सवालों पर चर्चा की, जिसमें यह सवाल भी शामिल है कि क्या वह आदमी अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहता है, और क्या उसके पास कार है। लंदन की वेरा ने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि यह अजीब है कि मैं प्यार पाने के लिए एक एप्लिकेशन जारी कर रही हूं, लेकिन कुल मिलाकर बहुत सारे उम्मीदवारों के साथ इससे पॉजिटिव रिस्पॉन्स आ रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-ये गिरगिट जैसे रंग बदलने वाली मछली…मौत के बाद भी बदल लेती है त्वचा का रंग

24 घंटे में आए 3,000 आवेदन

2023 में डेटिंग करना कठिन है, इसलिए मैं तुरंत जानना चाहती हूं कि कौन अच्छा उम्मीदवार है और क्या हम साथ में फिट होंगे। एप्लीकेशन जारी करने के बाद मेरे पास 24 घंटे के अंदर मेरे चाहनों वाले के लगभग 3,000 आवेदन आ चुके हैं।

'प्यार इतना जल्दी नहीं आता'

वेरा ने कहा कि मैं अभी और आवेदनों का इंतजार कर रही हूं। हालांकि मैं अपने स्टैंडर्ड से कोई समझौता नहीं करने वाली। वह कहती है कि प्यार इतना जल्दी नहीं आ सकता। मैं पूरी जिंदगी सिंगल रही हूं, इसलिए मैं अब एक बॉयफ्रेंड के लिए तैयार हूं। मैं घर बसाने और गंभीर होने के लिए तैयार हूं।

'वो वफादार हो, उसे कार्टून पसंद हो…'

वेरा ने कहा-'लड़का मजाकिया हो, उसका म्यूजिक प्रति अच्छा टेस्ट होना चाहिए। उसकी अपनी इनकम होनी चाहिए और वह कार्टून देखने का शौकीन हो।' लड़की को एप्लीकेशन देने वाले हजारों लोगों में से एक ने कहा, 'वह अपने माता-पिता के साथ रहता है और उसके पास कार नहीं है। लेकिन उसके पास दो बोट हैं।'

यह खबर भी पढ़ें:-पत्नी बहाना बनाकर घर से निकली, पति को हुआ शक तो पीछा किया, होटल में ऐसी हालत में देखकर हुआ हैरान…

'मैं अपना बिल खुद चुकाउंगी'

एक अन्य ने कहा कि वह कार्टून पसंद नहीं करता लेकिन वफादार रहेगा। वेरा ने यह भी बताया कि वह पहली डेट पर क्या उम्मीद करती हैं-'जिसमें शामिल है बिल कौन चुकाएगा। उन्होंने कहा, 'मैं सज-धज कर आऊंगी। मैं उस व्यक्ति को इंप्रेस करना चाहती हूं, जिसके साथ डेट की कोशिश कर रही हूं और मैं भी बदले में वैसी ही उम्मीद करूंगी। अगर मैं बता सकूं कि वे नहीं बना पा रहे हैं तो मैं उन्हें जज करूंगी। मैं अपना बिल खुद चुकाउंगी।''

.