होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

इस बंगाली मॉडल ने ट्रेविस हेड के नाम का भरा सिंदूर, ऐसे रचाई वर्ल्ड कप चैम्पियन से शादी

12:20 PM Nov 22, 2023 IST | Mukesh Kumar

भारत की मेजबानी में खेला गया आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का अंत भारतीय टीम और दर्शकों के लिए काफी दुख भरा रहा है। रविवार को खेले गए फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर छठी बार वर्ल्ड कप पर कब्जा कर लिया है। इस जीत के असली हीरो ओपनर ट्रेविस हेड रहे। उन्होंने 120 गेंदों में 15 चौके और 4 छक्को की मदद से 137 रनों की शानदार पारी खेली है। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था। लेकिन अब एक और चौकाने वाला मामला सामने आया है। बंगाली मॉडल हेमोश्री भद्रा ने ट्रेविस हेड से शादी रचा ली है।

यह खबर भी पढ़ें:- IND vs AUS T20 Series : भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से ऑस्ट्रेलिया का मैच विनर खिलाड़ी बाहर, इस ऑलराउंडर की चमकी किस्मत

हेमोश्री भद्रा ने ऐसे रचाई ट्रेविस हेड से शादी
बंगाली मॉडल हेमोश्री भद्रा ने पारंपरिक शंक और उलू बजाकर हेड की फोटो से यह शादी की है। उन्होंने वर्ल्ड कप चैम्पियन ट्रेविस हेड के नाम का सिंदूर अपनी मांग में भी भर लिया है। इसका एक वीडियो खुद मॉडल ने आने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और इसमें हेमोश्री के परिवार के भी कुछ लोग नजर आ रहे हैं।

मॉडल ने वीडियो में कहा, ट्रेविस हेड के नाम का अपनी मांग में सिंदूर डाली है, जितना मैं इस लड़के के बारे में सोचती हूं, उतनी ही मेरे चेहरे की लाली, अपने ब्यूटीफुल हाथों से पिक्चर है थामी, काश ये मेरे पति बन जाए, इसके बाद वीडियो में बंगाली पारंपरिक शादी के मौके पर बजने वाली धुन भी बजती सुनाई आ रही है।

मॉडल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, काश हेड मेरी सामी बन जाए? मैं आपसे शादी करना चाहती हूं। आपकी बल्लेबाजी की मैं दीवानी हो गई हूं, ट्रेविस हेड लव यू। हालांकि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद हेमोश्री की मुश्किलें लगातार बढ़ गई हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

बंगाली मॉडल को लगातार मिल रही धमकी

हेमोश्री भद्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, मुझे यह बहुत बुरा लग रहा है कि मेरे वीडियो पोस्ट के बाद एक के बाद एक नेटीजन अश्लील कमेंट करने लगे है। सिर्फ इतना ही नहीं मुझे जान से मारने की भी धमकी दी जा रही हैं। मैं इसको लेकर बहुत परेशान हूं। यह बात मैं भी जानती हूं कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड से शादी करना वास्तव में संभव नहीं है। वीडियो तो मजे और लाइमलाइट लूटने के लिए बनाया है।

Next Article