For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Jaipur: महिला पर जानवरों की तरह टूट पड़ी भीड़, घर में घुसकर बेरहमी से पीटा, बाल खींचकर बाहर तक घसीटा

12:20 PM Aug 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal
jaipur  महिला पर जानवरों की तरह टूट पड़ी भीड़  घर में घुसकर बेरहमी से पीटा  बाल खींचकर बाहर तक घसीटा

जयपुर। राजधानी जयपुर में भीड़ ने एक महिला को बेरहमी से पीटा। आरोपी जबरन महिला के घर में घुसकर उसे बालों और कपड़ों के साथ खींचते हुए बाहर लाए। बीच बाजार में उसके साथ जमकर मारपीट की। मालपुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के आने के बाद भी आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट करना जारी रखा।

Advertisement

यह घटना 20 जुलाई की है। जिसका वीडियो अब सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो भीड़ तेज बारिश में पुलिस के सामने महिला से मारपीट कर रही है। भीड़ ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना मालपुरा गेट थाना क्षेत्र के कल्याण नगर की है।

100 से 150 लोगों की भीड़ ने मारने का किया प्रयास...

मालपुरा गेट थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया 20 जुलाई को थाना क्षेत्र के कल्याण नगर की एक महिला (40) से भीड़ ने जमकर मारपीट की जानकारी मिली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां जाकर देखा की एक महिला ने स्वयं को एक मकान में बंद कर लिया है। घर के बाहर करीब 100 से 150 लोगों की भीड़ उसे मारने का प्रयास में जुटी हुई है। कुछ लोग दूसरी मंजिल पर चढ़ कर घर का गेट तोड़ने का प्रयास कर रहे थे।

कुछ ही देर में लोगों ने घर का गेट तोड़ कर महिला से मारपीट शुरू कर दी। महिला को बचाने के लिए पुलिस भी अंदर गई। पुलिस ने भीड़ से बचाते जैसे-तैसे महिला को बाहर निकाला, लेकिन जैसे ही महिला को लेकर बाहर आए तो वहां खड़ी भीड़ ने रास्ते में घेरकर फिर से उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान लोगों ने हम पर भी हमले का प्रयास किया। करीब एक घंटे तक उस महिला के साथ कॉलोनी में उग्र हो रहे लोगों के बीच फंसे रहे। हम कॉलोनी की सड़क पर भरे बारिश के पानी में खड़े हुए थे, जहां लोग महिला को मार रहे थे।

महिला कांस्टेबल ने दिखाई हिम्मत...

वहीं मालपुरा गेट थाने में तैनात एक महिला कांस्टेबल धोली बाई ने हिम्मत दिखाते हुए भीड़ से महिला को बचाया। कॉन्स्टेबल धोली बाई ने बताया कि वह मारपीट कर रहे लोगों के बीच में गई। बड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग महिला से मारपीट कर रहे लोगों को दूर किया। बड़ी हिफाजत के साथ में भीड़ के बीच में से बुजुर्ग महिला को बाहर निकाल कर थाने ले गई। महिला का मेडिकल भी कराया गया।

पीड़िता की मानसिक स्थिति सही नहीं...

पुलिस ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसने धर्म विरोधी बातें घर पर लिख दी थीं। इसके चलते स्थानीय निवासी उग्र हो गए। महिला के पति सहादत अली ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल नाजिर, एजाज, मुस्ताक, कलामुद्दीन, इकरार और इरफान सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी, लेकिन मोहर्रम को देखते हुए पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की थी। रविवार को पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

.