होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

एक ही दिन में सिरोही में 45 हिस्ट्रीशीटर ! विधायक संयम लोढ़ा ने लिखा डीजीपी को लेटर, कहा- बिना परीक्षण की कार्यवाही को बंद करें

03:17 PM Apr 18, 2023 IST | Jyoti sharma

सिरोही में एक दिन में ही एक साथ 45 नए हिस्ट्रीशीटर के नाम सामने आए हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि इनमें से 23 हिस्ट्रीशीटर्स के नाम तो एक ही थाने से आए हैं। जिसे लेकर विधायक संयम लोढ़ा ने डीजीपी उमेश मिश्रा को एक लेटर लिखा जिसमें उन्होंने इस कार्यवाही को अव्यवहारिक करार दिया और इसे रोकने को कहा। 

संयम लोढ़ा ने कहा कि एक ही पुलिस थाने में 23 नये हिस्ट्रीशीटर,यह कमाल कर दिखाया है पुलिस ने शांतिप्रिय सिरोही जिले में। एक ही आदेश से जिले भर में 45 नये हिस्ट्रीशीटर। पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर बिना परीक्षण की गयी इस अव्यवहारिक कार्यवाही को रोकने का आग्रह किया है।

परीक्षण के बाद खोली जाए हिस्ट्रीशीट

उन्होंने डीजीपी को भेजे इस पत्र में लिखा कि सिरोही में पुलिस अधीक्षक के बिना परीक्षण के एक ही दिन में करीब 45 लोगों की हिस्ट्रीशीट खोलने के आदेश जारी किए गए हैं, जो सर्वथा अनुचित और अव्यवहारिक है क्योंकि सिरोही जिला राजस्थान में सबसे शांतिप्रिय है। जिसे आप भी अच्छी  तरह जानते हैं। इसलिए आपसे अनुरोध करता हूं कि इस तरह अनावश्यक खोली जा रही हिस्ट्रीशीट पर बिना देर किए रोक लगाई जाए और न केवल सिरोही  बल्कि  राजस्थान में गहन परीक्षण के बाद ही नई हिस्ट्रीशीट खोली जाए। 

Next Article